स्‍वामी प्रसाद ने अब एंकर रुबिका लियाकत की भूमिका पर उठाया सवाल

Regional

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हनुमान गढ़ी अयोध्या के महंत राजूदास के साथ कुछ लोग हाथापाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है यह वीडियो लखनऊ के ताज होटल का है। जहां स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थकों और महंत राजूदास के बीच कहासुनी के बाद हाथापाई हो गई। बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य और महंत राजूदास ABP न्यूज़ के एक कार्यक्रम में शामिल होने के पहुंचे थे, जहां यह घटना हुई।

घटना पर क्या बोले महंत राजूदास?

महंत राजूदास ने बताया कि वो कार्यक्रम में जा रहे थे, सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य कार्यक्रम से निकल रहे थे। इसी दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य ने महंत राजूदास पर कुछ टिप्पणी की। जिसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हुई और मामला हाथापाई तक पहुंच गया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कुछ लोग महंत राजूदास के साथ हाथापाई कर रहे हैं लेकिन इसमें स्वामी प्रसाद मौर्य दिखाई नहीं दे रहे। बताया जा रहा है कि कहासुनी के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य वहां से निकल गए थे, उनके समर्थकों और महंत राजूदास के बीच हाथापाई हुई। अब इस मामले को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य की एक चिट्ठी वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने हमला करने की साजिश का आरोप लगाया है।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने पुलिस कमिश्नर को लिखी चिट्ठी

स्वामी प्रसाद मौर्य के लेटर पैड से वायरल हो रही चिट्ठी में लिखा गया है कि कार्यक्रम में मुझे आमंत्रित किया गया था, जिसमें महंत राजूदास और महंत परमहंस दास और इनके समर्थकों ने तलवार और फरसा से हमला करने की कोशिश की। मुझे मारने के लिए 21 लाख रुपये देने की घोषणा की गई है। स्वामी प्रसाद मौर्य ने पत्र लिखा है कि ताज जैसे प्रतिष्टित होटल में धारदार शस्त्रों के साथ अन्दर जाने की अनुमति मिलना एक साजिश की तरफ इशारा करता है।

Compiled: up18 News