आगरा: रूस-यूक्रेन युद्ध में हुई मौत के बाद भारतीय छात्र नवीन शेखरप्पा को सपा ने दी श्रद्धांजलि

स्थानीय समाचार

आगरा: भारतीय छात्र नवीन शेखरप्पा की यूक्रेन में छिड़े युद्ध के दौरान मृत्यु होने पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से शहीद स्मारक संजय प्लेस पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान भारी संख्या में सपा कार्यकर्ता व आमजन शहीद स्मारक पहुँचे। सभी ने हाथों में मोमबत्ती प्रज्ज्वलित नवीन को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी।

सभी की आंखे हुई नम

शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि देने के दौरान सभी की आंखे नम हो गयी। रूस और उक्रेन के बीच हुए युद्ध में भारत के बेटे की जान चली जाने से हर कोई परेशान-सहमा हुआ है और उक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों की सलामती की दुआ कर रहा है।

श्रद्धांजलि सभा के दौरान महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार और दक्षिण विधानसभा प्रत्याशी विनय अग्रवाल मोदी सरकार पर हमलावर भी दिखे। उन्होंने कहा कि उक्रेन में युद्ध के बीच हजारों छात्र अभी भी फंसे हुए हैं। मोदी सरकार 25000 छात्रों में से मात्र 986 छात्रों को ही स्वदेश ला सकी है जबकि भारत के पास सभी संसाधन मौजूद हैं। सभी ने एक स्वर में मांग की तुरंत यूक्रेन से भारतीय छात्रों को तुरंत निकाला जाए क्योंकि हमारे देश का भविष्य और धरोहर यूक्रेन में फंसा हुआ है।

श्रद्धांजलि सभा में मुख्य रूप से राष्ट्रीय प्रवक्ता राहुल चतुर्वेदी, विधानसभा अध्यक्ष सतीश चाहर, इरशाद खान, राहुल चौधरी, विनोद अग्रवाल, संजय अग्रवाल, नीरज अग्रवाल, उमेश अग्रवाल, मोनिका खान, मशरूर कुरैशी, विभु सिंगल, कुलवंत मित्तल, शैलू अग्रवाल, विवेक गर्ग, अंकुश यादव, विजय यादव, विजय ठाकुर आदि मौजूद रहे।