आगरा: बाह थाना परिसर का एसपी पूर्वी ने किया औचक निरीक्षण, पुलिस कर्मियों को दिए जरूरी दिशा-निर्देश

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के थाना बाह परिसर का एसपी पूर्वी ने औचक निरीक्षण किया जिससे पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया, निरीक्षण के दौरान थाना परिसर में अधिकारी को सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त मिली उन्होंने पुलिसकर्मियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को एसपी पूर्वी आगरा सोमेंद्र सिंह मीणा ने थाना बाह का औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंच गए। एसपी पूर्वी किए औचक निरीक्षण से पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। एसपी पूर्वी द्वारा थाना परिसर में नव निर्माण इमारत को देखा, पुलिस कर्मियों के मैस रसोई सहित आवासों का निरीक्षण किया गया। परिसर में साफ सफाई व्यवस्था को देखा तो वही महिला डेस्क, महिला चौकी के साथ थाना कार्यालय के आगंतुक एवं अपराधिक रजिस्टरों को चैक किया गया। पुलिस हत्यारों एवं माल खाने का निरीक्षण किया।

थानाध्यक्ष बाह मनोज कुमार एवं अन्य उप निरीक्षकों से थाने में दर्ज मुकदमों की लंबित विवेचनाओं एवं उनमें में नामजद लोगों की गिरफ्तारी अपराधियों की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी ली गई।

अपराधिक रजिस्टर में दर्ज अपराधियों के बारे में जानकारी ली और उन पर कार्रवाई करने के लिए कहा वहीं थाना परिसर में पुलिस अधिकारी को सभी साफ सफाई व्यवस्था के साथ सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त मिली। थाना परिसर में मौजूद थानाध्यक्ष एवं पुलिस कर्मियों को अधिकारी द्वारा जरूरी दिशा निर्देश दिए।

रिपोर्टर- नीरज परिहार