हनुमान चालीसा और लाउड स्पीकर पर हो रहे सियासी घमासान पर सोनू सूद ने कही अपने मन की बात

Entertainment

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोविड लॉकडाउन से लाइमलाइट में रहने लगे हैं। वह हर चर्चित मुद्दों पर अपनी आवाज भी उठाते रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने हिंदी भाषा को लेकर हो रहे विवाद पर कहा था कि देश की सिर्फ एक भाषा है और वो है मनोरंजन की भाषा।

उनके मुताबिक इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन किस इंडस्ट्री से है। अगर आप एंटरटेन कर सकते हैं तो लोग आपको प्यार और सम्मान देंगे। और अब सोनू सूद ने हनुमान चालीसा और लाउड स्पीकर पर हो रहे सियासी घमासान पर अपने मन की बात कही है।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने सभी को मिलकर रहने के लिए कहा है। साथ ही उन्होंने कोरोना के समय का भी जिक्र करते हुए बोला है, ‘लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद पर दुख है। जिस तरह लोग अब एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हैं और जहर उगल रहे हैं, वह देखकर दिल टूट जाता है। पिछले ढाई सालों में हम सभी ने मिलकर कोरोना वायरल के खिलाफ जंग लड़ी है। अभी भी हमें साथ ही रहना चाहिए।’

सोनू ने आगे कहा, ‘राजीनीतिक पार्टियों ने भी कोरोना महामारी में कंधे से कंधा मिलाकर मदद की थी। कोरोना की पहली और दूसरी लहर में जब लोगों को ऑक्सीजन की जरूरत थी, तब बिना किसी धर्म की चिंता किए सबने एक-दूसरे की मदद की थी। कोरोना के डर ने पूरे देश को एक कर दिया था। धर्म से परे हमारे रिश्ते अटूट बंधन में बंध गए थे।’

सोनू सूद ने सबको साथ आने के लिए कहा

पुणे के JITO कनेक्ट 2022 समिट में शामिल हुए सोनू सूद ने आगे कहा कि सभी को बेहतर भारत के लिए साथ आने की जरूरत है। धर्म और जाति की सीमा को तोड़ना होगा। ‘अगर हम धर्म से परे एकसाथ खड़े होते हैं तो लाउडस्पीकर विवाद तो अपने आप ही खत्म हो जाएगा। इंसानियत और भाईचारा की आवाज फिर सामाज में गूंजेगी।’ सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अभी रोडीज 18 को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘आचार्य’ रिलीज हुई है। इसमें चिरंजीवी और राम चरण पर्दे पर साथ में नजर आ रहे हैं।

-एजेंसियां