भोजपुरी फ़िल्म ‘राम लखन बजरंगी’ की शूटिंग जौनपुर में स्टार्ट

Entertainment

आज से यूपी के जिला जौनपुर में ब्रीथ इन मूवीज के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म ‘राम लखन बजरंगी’ की शूटिंग शुरू हुई ,फिल्म की कहानी सामाजिक व पारिवारिक रिश्तों के तानेबाने को लेकर है. ये कहना है फिल्म के लेखक निर्देशक राजीव राय का.उन्होंने बताया कि फ़िल्म ‘राम लखन बजरंगी’ की स्टोरी तीन भाईयों की कहानी के इर्दगिर्द है.

हमने किरदार के नाम पर फिल्म का नाम रखा है. उन्होंने कहा कि इसे एक तरह से ग्रामीण रामायण कह सकते हैं. हमने इस फिल्म की कहानी का इसेन्स रमायण से ली है. उन्होंने कहा कि फिल्म में म्यूजिक प्रेम सागर सिंह का है. उन्होंने अच्छे गाने दिए हैं इंडस्ट्री को. बड़े क्लास गाने बनाये हैं. यह मेरी तीसरी निर्देशित फिल्म है. इससे पहले हमने दो फ़िल्में निर्देशित की है. मुझे लगता है कि सभी लोगों को हमारी फ़िल्म से जुड़ना चाहिए.

इस फ़िल्म के निर्माता सुमन पांडेय और ऋषोम पांडेय ने कहा कि यह फिल्म बड़े बजट की फ़िल्म होगी और हम इसका निर्माण बिग स्केल पर कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि फ़िल्म में प्रिंस सिंह राजपूत, आदित्य मोहन, देव सिंह, श्यामली श्रीवास्तव, पायस पंडित, आयशा कश्यप, गिरीश शर्मा मुख्य भूमिका में है .गीतकार राजीव राय, प्रेमसागर सिंह हैं. क्रिएटिव निर्देशक शशिभाल हैं. डीओपी दीपक झा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं.

-up18 News