टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में शीज़ान ख़ान गिरफ़्तार

Entertainment

पुलिस के अनुसार शूटिंग के दौरान जब ब्रेक हुआ तो तुनिषा शर्मा अपने मेकअप रूम में चली गई थीं लेकिन वे तय समय पर शूटिंग स्पॉट पर नहीं पहुंची.

उन्होंने बताया, ”उसके बाद कुछ लोग जब उन्हें देखने गए तो आवाज़ देने पर भी उन्होंने दरवाज़ा नहीं खोला. दरवाज़ा खोलकर देखा तो उन्होंने शूटिंग (स्पॉट पर) आत्महत्या कर ली थी.”

एसीपी चंद्रकांत ने बताया कि तुनिषा की मां ने शिकायत दर्ज कराई है और वो मामले की जांच कर रहे हैं.

कौन थीं तुनिषा शर्मा

तुनिषा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में टीवी ​सीरियल ‘भारत का वीर पुत्र – महाराणा प्रताप’ से की थी.

उसके बाद उन्होंने ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ सीरियल में भी काम किया. ‘इश्क सुभान अल्लाह’, ‘इंटरनेट वाला लव’ जैसे सीरियल्स में भी उन्होंने काम किया था.

2016 में उन्होंने फ़िल्म ‘फितूर’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसमें उन्होंने अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ के बचपन का किरदार निभाया था.

मुंबई पुलिस ने कहा, ब्रेक अप की वजह से की खुदकुशी

मुंबई पुलिस के एसीपी चंद्रकांत जाधव ने टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में कहा है कि उनका शीज़ान ख़ान के साथ प्रेम संबंध था.

उन्होंने कहा, “तुनिषा शर्मा एक टीवी शो में एक्टिंग कर रही थीं. 15 दिनों पहले उनका ब्रेक अप हो गया था जिसके बाद तुनिषा ने अपने शो के सेट पर खुदकुशी कर ली.”

एसीपी चंद्रकांत जाधव ने बताया कि तुनिषा की मां ने शिकायत दर्ज कराई थी. उनकी शिकायत पर शीज़ान को गिरफ़्तार कर लिया गया और अदालत में पेश किया गया.

उन्होंने कहा कि शीज़ान को चार दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ये साफ़ तौर पर लिखा है कि तुनिषा की मौत की वजह फंदे से लटकने के कारण हुई है.

Compiled: up18 News