अपने पारंपरिक फैशन गेम से दिलों पर राज करती है शमा सिकंदर

Entertainment

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री शमा सिकंदर हमेशा अपने फैशन सेंस और जीवंत व्यक्तित्व के साथ का नज़र आती रही हैं। शमा ने हमेशा अपने अद्भुत फैशन रुख के साथ सोशल मीडिया स्पेस का स्वामित्व किया है और हम हमेशा उनके पारंपरिक रूप से सुंदर दिखने से प्यार करते हैं कि वह देर से खेल रही हैं। वह एक प्राकृतिक सुंदरता होने के साथ-साथ एक परम स्टनर हैं.

उनका हर पहनावा एक स्टाइल स्टेटमेंट रहा है और वह इनायत से अपने पहनावे के साथ किसी भी रूप में लालित्य लाती हैं। यह पारंपरिक ग्लैमर क्वीन हमारे दिलों की धड़कन को रोक देती है और हम उसे इसके लिए उन्हें पूरी तरह से प्यार करते हैं। शमा ने हमेशा अपने अद्भुत फैशन रुख के साथ समाचार जगत में सुर्खियां बटोरी हैं और हम हमेशा उनके पारंपरिक रूप से सुंदर दिखने से प्यार करते हैं जो वह भी खेलती रही हैं। साड़ी हमेशा एक गेम चेंजर होती है और हर कोई उन्हें क्लास और सहजता के साथ खींचने का प्रबंधन नहीं करता है, लेकिन शमा सिकंदर उनमें बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

उनका इंस्टाग्राम ज्यादातर एक भारतीय अवतार के साथ-साथ महान शिष्टता को स्पोर्ट करता है। हम उसे प्यार करते रहे हैं और आप भी उसके फैशन सेंस से सबक लेंगे। इस साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधी शमा ने भी अद्भुत सफेद शादी की पोशाक से मीडिया के होश उड़ा दिए हैं।

-up18news/अनिल बेदाग-