स्कूटी सवार लड़की को कार ने मारी टक्कर, चार किमी तक घिसटता रहा शव, दिल्ली पुलिस ने किया पांच को गिरफ्तार

Regional

पुलिस के मुताबिक आरोपीयों का कहना है कि वह इस बात से अनजान थे कि लड़की उनकी गाड़ी के साथ घिसट रही है।

देश की राजधानी दिल्ली में नए साल के जश्न के बीच एक स्कूटी सवार लड़की के कार की चपेट में आ जाने की घटना सामने आई है। कार की चपेट में आने से लड़की की मौत हो गयी है। दिल्ली पुलिस के आउटर जिले के DCP हरेन्द्र सिंह ने जानकारी दी है कि कार में पांच लोग सवर थे जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपीयों का कहना है कि वह इस बात से अनजान थे कि लड़की उनकी गाड़ी के साथ घिसट रही है। सुल्तानपुरी थाने में 304-A, 279 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है।

चार किमी तक घिसटता रहा शव

दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी कि लड़की के कपड़े कार के पहिए में उलझ गए थे जिससे वह कुछ किलोमीटर तक घसीटती रही। हादसे में लड़की के कपड़े फट गए और बाद में पुलिस ने उसका नग्न शरीर बरामद किया। उन्होंने बताया कि शनिवार-रविवार दरमियानी रात करीब 3 बजे कंझावला इलाके में पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली। बताया गया कि एक लड़की निर्वस्त्र हालत में सड़क के किनारे पड़ी है। इस सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि यह मामला एक्सीडेंट का है।

मौके पर पहुंचकर क्राइम टीम रोहिणी जिला को भी मौके पर बुलाया गया। क्राइम टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया और विभिन्न एंगल से तस्वीरें लीं साथ ही अपराध स्थल से प्रदर्शनियां भी उठाई गईं. इसके बाद मृतक के शव को एसजीएम अस्पताल मंगोलपुरी भेजा गया, जहां चिकित्सक ने मरीज को मृत घोषित कर दिया।

आरोपी गिरफ्तार, कहा अनजान थे

दिल्ली पुलिस ने कहा कि दर्ज कार नंबर के आधार पर आरपियों को को पकड़ लिया गया है। जांच के दौरान आरोपियों ने कहा कि उनकी कार पीड़िता की स्कूटी के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी लेकिन वे इस बात से अनजान थे वह उनके साथ घसीट रही थी। पुलिस ने कहा कि उन्होंने कार में सवार पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिट्ठू और मनोज मित्तल के रूप में हुई है।

-एजेंसी