जालौन: सिपाही भेदजीत सिंह की हत्या करने वाले दोनों बदमाशों को पुलिस ने मिट्टी में मिलाया

Regional

जालौन में कांस्टेबल भेदजीत सिंह की हत्या अभियुक्त कल्लू उर्फ उमेश  व रमेश पुत्र अनंती उर्फ अवन्ती को जालौन  पुलिस ने आज मिटटी में मिला दिया।

कानपुर STF के साथ 6 जालौन पुलिस की टीमें डॉग स्कॉवड और बम निरोधक दस्ता अपराधियों की तलाश में जंगल में सर्च ऑपरेशन चला रहा था।  इसी दौरान उरई कोतवाली क्षेत्र के फैक्ट्री एरिया में बदमाशों और पुलिस में एनकाउंटर शुरू हो गया। मुठभेड़ में पुलिस ने दोनों बदमाशों को ढेर कर दिया।

एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी को भी गोली लगी है, जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल उरई में भर्ती कराया गया है।

गोविंदम ढाबे के पर सिपाही की हत्या

सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी का अनुसार, जालौन के उरई में हाइवे पर मंगलवार 9 मई को राम में गश्त के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने सिपाही भेदजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सिपाही की हत्या उरई कोतवाली थाना क्षेत्र के गोविंदम ढाबे के पास हुई थी।

मंगलवार रात को सिपाही भेदजीत सिंह ड्यूटी पर तैनात थे, इसी दौरान रात करीब 1.30 बजे उन्हें एक बाइक हाइवे पर आती दिखाई थी। उन्होंने बाइक सवारों को रुकने को कहा, इसी दौरान बाइक सवारों ने उन पर फायरिंग कर दी। गोलीबारी के बाद सिपाही ने बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया, इस बार बदमाशों में सिपाही भेदजीत सिंह को गोली मार दी, जिसनें उनकी मौत हो गई।

Compiled: up18 News