तलाक की खबरों के बीच सानिया-शोएब ने घोषित किया ‘द मिर्जा मलिक शो’

Entertainment

पाकिस्तानी मीडिया की खबरों के मुताबिक शोएब और सानिया के बीच सब-कुछ खत्म हो चुका है। दोनों अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए कुछ कानूनी प्रक्रिया का इंतजार कर रहे हैं। इस जोड़े ने 2010 में शादी की और 2018 में इनके बेटे इजहान का जन्म हुआ। एक हफ्ते पहले उसका जन्मदिन मनाया गया था। शोएब मलिक का नाम आयशा उमर नाम की पाकिस्तानी मॉडल के साथ भी जोड़ा जा रहा है।

शोएब मलिक और आयशा ने 2017 में एक हॉट फोटोशूट कराया था। स्विमिंग पूल में हॉट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही बवाल मच गया था। कहा जा रहा है कि इसी एक्ट्रेस से नजदीकियों की वजह से सानिया और शोएब का तलाक हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा उमर के लिए ही शोएब ने सानिया को धोखा दिया था। तभी से दोनों के रिश्तों में खटास आ गई।

दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट और कैप्शन से पता चलता है कि कुछ गड़बड़ तो है। सानिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘वे क्षण जिसमें मैं सबसे कठिन दिनों से गुजर रही हूं। हालांकि ये जोड़ी इजहान का बर्थडे सेलिब्रेट करने आई थी।’ मलिक ने जहां इस अवसर की तस्वीरें साझा कीं, वहीं सानिया ने नहीं। बहरहाल, दोनों के बीच सब-कुछ ठीक हो या न हो फैंस ‘द मिर्जा मलिक शो’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

-एजेंसी