हंसिका मोटवानी की शादी की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी लाइव स्ट्रीमिंग

Entertainment

शादी की लाइव स्ट्रीमिंग

हंसिका की इस करीबी शादी में काफी कम मेहमान ही शामिल होंगे, जिसमें कपल के कुछ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे। रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत समारोह के लिए चुना गया है, जबकि 2 दिसंबर को सूफी रात है। इस बीच, मेहमान 4 दिसंबर की शाम पर एक पोलो मैच और एक कैसीनो-थीम वाली आफ्टर-पार्टी में शामिल होंगे। दोनों की शादी OTT प्लेटफॉर्म के जरिए लाइव स्ट्रीम होगी।

शादी के लिए रोमांटिक प्रपोजल

हंसिका मोटवानी ने अपने सोशल मीडिया पर सोहेल कथूरिया के साथ अपने सगाई समारोह से मदहोश करने वाली तस्वीरों की झड़ी लगा दी। तस्वीरों में बिजनेसमैन को एफिल टॉवर के सामने अपने घुटनों के बल नीचे देखा जा सकता है क्योंकि दोनों गुलाब की पंखुड़ियों और मोमबत्तियों से बने दिल के बीच खड़े हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘अभी और हमेशा के लिए।’

पहली शादी में गई थीं हंसिका

यह जानना भी रोमांचक हो सकता है कि हंसिका मोटवानी के मंगेतर सोहेल कथूरिया की पहली शादी रिंकी से हुई थी। इस कपल ने 2016 में गोवा में एक डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी की थी और एक्ट्रेस अपने अब होने वाले पति की शादी में शामिल हुई थीं। रोका से उनका एक वीडियो और पूल पार्टी में डांस और संगीत समारोह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।

काफी पहले से जान-पहचान

बता दें कि हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और अब बिजनेस पार्टनर भी हैं। सगाई की घोषणा के बाद से ही फैंस अगले महीने हंसिका मोटवानी की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

-एजेंसी