23 फरवरी को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी यामी गौतम की आर्टिकल 370

Entertainment

यामी गौतम ने फिल्म ओह माय गॉड 2 से शानदार कमबैक क‍िया है.

फिल्म आर्टिकल 370 के इस टाइटल से इस बात अनुमान अपने आप ही लग जाता है कि इसकी कहानी कश्मीर लगने वाली धारा 370 से संबंधित है। शनिवार को मेकर्स की तरफ से यामी गौतम की आर्टिकल 370 की लेटेस्ट टीजर रिलीज किया गया। जियो स्टूडियोज ने इस टीजर को अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

1 मिनट 40 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म की स्टोरी का प्लॉट घाटी से धारा 370 हटाए जाने को लेकर है। साथ ही ये भी दिखाया जा रहा है कि जब अनुच्छेद 370 कश्मीर में लागू था, तब कैसे वहां के राजनेता घाटी की आर्थिक स्थिति को नुकसान पहुंचा रहे थे। यामी इस फिल्म में भारतीय खुफिया एजेंसी की ऑफिसर दिखाई दे रही हैं, जो टीजर देखने से पता लगता है।

कुल मिलाकार कहा जाए तो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता डायरेक्टर आदित्य सुहास जांभले के निर्देशन में बनने वाली आर्टिकल 370 का ये टीजर काफी बेहतरीन लग रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस इसको लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स देने शुरू कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी आर्टिकल 370

आर्टिकल 370 का टीजर सामने आने के बाद इस फिल्म की रिलीज की चर्चा तेज हो गई है। गौर करें इस मूवी की रिलीज डेट की तरफ तो यामी गौतम की ये फिल्म 23 फरवरी 2024 बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

– एजेंसी