‘प्‍यार होता है दीवाना सनम’ के सेट पर शुभी शर्मा के साथ रोहित राज यादव ने खूब लगाए ठुमके

Entertainment

स्‍टनिंग एक्‍ट्रेस शुभी शर्मा और अभिनेता रोहित राज यादव की आने वाले फिल्‍म ‘प्‍यार होता है दीवाना सनम’ की शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है। इस क्रम में मुंबई में शुभी शर्मा और रोहित राज यादव पर एक खूबसूरत गाना फिल्‍माया गया, जिसकी कोरियोग्राफी मशहूर डांस मास्‍टर संजय कोर्वे ने की है। गाना बेहद शानदार था, जिसमें रोहित राज यादव ने शुभी शर्मा के साथ जमकर ठुमके लगाए। फिल्‍म के डायरेक्‍टर राम यादव हैं। डीओपी आर आर प्रिंस ,प्रोडक्शन अखिलेश राय कर रहे है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्‍म के गाने की शूटिंग के बाद रोहित राज यादव ने कहा कि ‘प्‍यार होता है दीवाना सनम’ एक बेहद रोमांटिक फिल्‍म है, जिसमें मेरी भूमिका बेहद अहम है। हमारे फिल्‍म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है, इसलिए हमारा पूरा फोकस अपनी फिल्‍म पर है। हमने फिल्‍म के लिए काफी मेहनत भी किया है। इस फिल्‍म में प्‍यार, इमोशन, एक्‍शन भी दर्शकों को देखने को मिलेगा। फिल्‍म का गाना बेहतरीन है और पटकथा दर्शकों के दिल तक उतरने वाली है। फिल्‍म का निर्माण भव्‍य पैमाने पर हो रहा है।

रोहित राज यादव ने कहा कि ‘प्‍यार होता है दीवाना सनम’ में मेरे अपोजिट शुभी शर्मा और गुंजन पंत हैं। वे दोनों इंडस्‍ट्री की बेहतरीन अदाकारा हैं। उनके साथ काम करने में मजा आ रहा है। फिल्‍म में हमारी केमेस्‍ट्री उभर कर सामने आयेगी। वहीं, फिल्‍म का निर्देशन राम यादव कर रहे हैं, जो एक बेहतरीन फिल्‍मकार हैं। उनके साथ काम करने के दौरान बहुत कुछ सीखने को भी मिल रहा है। फिल्‍म ‘प्‍यार होता है दीवाना सनम’ की पूरी टीम फिल्‍म को लेकर जीजान से जुटी है। उम्‍मीद है फिल्‍म और हमारा परफार्मेंस दर्शकों को भी पसंद आयेगा।

-up18 News