रिलीज से पहले विवादों में घिरी सलमान की फिल्‍म ‘किसी का भाई किसी की जान’

Entertainment

‘येंतम्मा’ पर खड़ा हुआ विवाद

वेस्थी (लुंगी) साउथ का ट्रेडिशनल मेन्स वियर है। ‘येंतम्मा’ गाने में सलमान, राम चरण, पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती ने जो पहना है, वह लुंगी नहीं धोती है। ऐसा हम नहीं, बल्कि पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने कहा है। उन्होंने धोती को लुंगी बताकर सलमान खान और पूरी कास्ट के लिए नाराजगी जाहिर की है।

पूर्व क्रिकेटर ने निकाली भड़ास

‘येंतम्मा’ सॉन्ग को हिंदी बेल्ट की ऑडियंस ने खूब पसंद किया है। साउथ की तरफ भी इस गाने को पसंद किया गया, लेकिन अब इस पर विवाद खड़ा हो गया है। लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने एक ट्वीट करके इस बात पर आपत्ति जताई है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर गाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘यह बहुत ही बकवास और साउथ कल्चर को नीचा दिखाने जैसा है। यह लुंगी नहीं, धोती है। एक क्लासिकल आउटफिट है, जिसे इस गाने में बेहूदा तरीके से दिखाया गया है।’

इसी के साथ उन्होंने कुछ अन्य ट्वीट भी किए, जिसमें धोती और लुंगी के बीच का फर्क उन्होंने बताया है।

बैन को लेकर उठाई मांग

लक्ष्मण शिवरामकृष्णन यहीं नहीं रुके। उन्होंने इस ट्वीट के जवाब में एक अन्य ट्वीट करके ‘येंतम्मा’ पर बैन लगाने की बात भी कही। दरअसल, उनके ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्लाई दिया जिसके जवाब में उन्होंने कहा, ”आजकल लोग पैसों के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। वह यह जानने की कोशिश नहीं करेंगे कि लुंगी क्या है और धोती क्या है। अगर वह सेट है भी, तो भी उसे मंदिर की तरह दिखाया गया है। फिल्म से जुड़े लोगों को इस बात ख्याल होना चाहिए कि मंदिर में जूते नहीं पहने जाते। मेरी @CBFC_India से अपील है कि वह इस पर बैन लगाएं।”

फिल्ममेकर ने भी निकाली भड़ास

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार एक फिल्ममेकर जिनका सलमान से कभी झगड़ा हो गया था, उन्होंने भी धोती को लुंगी बताए जाने पर आपत्ति जताई है। खबर के अनुसार, फिल्ममेकर ने कहा कि सलमान खान किसी की सुनते नहीं हैं। उन्हें जो करना होता है, वह वही करते हैं, और बाकी लोग उनकी हां में हां मिलाते हैं। उनकी गलती बताने वाला कोई नहीं है। सिर्फ उनकी जी हुजूरी करने वाले लोग हैं।

कब रिलीज हो रही फिल्म

बता दें कि सलमान खान 21 अप्रैल को ‘किसी का भाई किसी की जान’ लेकर हाजिर होने के लिए तैयार हैं। इसी फिल्म से शहनाज गिल डेब्यू करेंगी। मूवी में पलक तिवारी, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम का अभिनय भी देखने को मिलेगा।

Compiled: up18 News