चंदन चंचल और राजीब सिंह की फिल्म ‘RAJU ई रिक्शावाला’ का 18 जून को होगा ट्रेलर रिलीज, पोस्टर हो रहा वायरल

Entertainment

टीम फिल्म्स प्रस्तुत अभिनेता चंदन चंचल की भोजपुरी फिल्म ‘RAJU ई रिक्शावाला’ का आज पोस्टर जारी कर दिया गया है. ये पोस्टर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म का पोस्टर इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि इसमें खूब ह्यूमर और एंटरटेनमेंट होने वाला है. वहीं, इस फिल्म का ट्रेलर 18 जून को रिलीज होगा. इसकी जानकारी खुद अभिनेता चंदन चंचल ने दी. उन्होंने कहा कि फिल्म का पोस्टर जितना आकर्षक है, उससे कहीं ज्यादा मजा हमारी फिल्म में आने वाला है.

चंदन चंचल ने कहा कि फिल्म ‘RAJU ई रिक्शावाला’ की कहानी और इसकी प्रस्तुती हिंदी फिल्मों से कम नहीं है. फिल्म के निर्माता संजय अग्रवाल और निर्देशक पी कृष्णा ने एक शानदार फिल्म बनाने का प्रयास किया है. इसकी एक झलक दर्शक 18 जून को फिल्म के ट्रेलर में देकह पाएंगे. फिल्म पूरी तरह से साफ – सुथरी और मनोरंजन से भरपूर है. फिल्म में रोमांस भी है. ग्लैमर भी है. और इसे कोई भी अपने फैमली फ्रेंड के साथ मिलकर देख सकेगा. फिल्म के गाने भी बेहद कर्णप्रिय हैं.

उन्होंने कहा कि फिल्म में हम सभी कलाकारों ने अपना बेस्ट दिया है. मुझे पर्सनली इस फिल्म की पटकथा खूब पसंद आई, जिसके बाद मैंने फिल्म ‘RAJU ई रिक्शावाला’ करना है, ये ठान लिया था. अब जब हमारी फिल्म रिलीज होगी तब दर्शकों को तय करना है कि उन्हें हमारा काम कैसा लगा. फिल्म में हमारे साथ राजीब सिंह, अनवर अली, रुक्सार और प्रियंका मुख्य भूमिका में हैं. लेखक मुन्ना शर्मा और डीओपी सुनील कुमार हैं.

-up18news