आगरा के कलाकारों के अभिनय से सजी फिल्म कलयुग के अवतार शिरड़ी के साईं बाबा डिजिटल रिलीज

Entertainment

आगरा। ब्रज क्षेत्र की भूमि ताजनगरी में भक्ति को समर्पित एक फिल्म और दर्ज हो गई है। आरए मूवीज के बैनर तले बनी फिल्म कलयुग के अवतार शिरड़ी के साईं बाबा की डिजिटल लांचिग संजय प्लेस स्थित होटल मैट्रो में मुख्य अतिथि उप्र भाजपा सचिव विजय शिवहरे व संघ के आगरा विभाग संचालक (समन्वयक) व मुम्बई से आए फिल्म के लेखक व निर्देशक हेमन्त वर्मा ने की। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में आगरा का नाम अग्रणी रखने में सहयोगी होने के साथ लोगों के मन में भक्ति भाव का संचार करने में फिल्म मददगार होगी। ऐसी फिल्मों के निर्माण से फिल्म इंट्रस्टी में पर्यटन नगरी आगरा की बेहतरीन लोकेशन का भी प्रचार होता है। जिससे रोजगार की भी सम्भावना बढ़ती है।

फिल्म निर्माता रंजीत सामा ने फिल्म की कहानी पर प्रकाश डालते हुए बताया कि 2 घंटा 10 मिनिट की फिल्म में साईं की भक्ति की शक्ति को दिखाने का प्रयास किया गया है। साईं के किरदार में साईं बाबा के नाम से प्रसिद्ध सुधीर दलवी नजर आएंगे। मुख्य किरदार में अविनाश और नितिका शर्मा होंगे। सह निर्माता विजय सामा, गीत-संगीत पं. दिलीप ताहिर ने दिया है।

साईं की भक्त गरीब महिला की कहानी है…

फिल्म निर्माता रंजीत सामा ने बताया कि साईं की भक्त एक गरीब महिला की कहानी है, जिसका जीवन दुखों से भरा है। लेकिन साईं ही भक्ति की शक्ति उसे हर दुख से पार कर देती है। पार्श्वगायक साधना सरगम, नुसरत व चंचल उपाध्याय हैं। जिन्होंने अपनी भक्तिमय आवाज से कण-कण में तू है साईं…, सुन लो ध्यान लगाए, कथा सुनाऊ नई पुरानी…, जय साईं राम…, तुझमें ईश्वर तुझमें अल्ला…, जीने का हुनर दीजिए शिरणी के महाराज… जैसे गानों को सजाया है। वहीं आगरा के कलाकारों में अनिल जैन, उमाशंकर, सोमा जैन, सत्यव्रत मुद्गल, डॉ. पीके सिंह, संजय गोयल, चंचल उपाध्याय नजर आएंगी.

मुख्य अतिथियों का स्वागत सूरज तिवारी व प्रमोद वर्मा ने साफा व पटका पहनाकर व स्मृति चिन्ह प्रदान कर किया। संचालन वरिष्ठ पत्रकार महेश धाकड़ ने किया। कार्यक्रम में मंगल सिंह धाकड़, दिवाकर महाजन, प्रमोद वर्मा, नीरज तिवारी, प्रदीप सरीन, विजय सहगल, राजेन्द्र सचदेवा, नारायण दास, हरीश आहूजा, मुकेश नेचुरल आदि मौजूद थे।