आर्यन खान फिल्म के डायरेक्शन के लिए तैयार, इंस्टाग्राम पर की घोषणा

Entertainment

कहानी लिख चुका हूं और एक्शन कहने का इंतजार है

आर्यन ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘कहानी लिख चुका हूं और एक्शन कहने का और इंतजार नहीं हो पा रहा।’ आर्यन ने ये बातें कहते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें डेस्क पर राइटिंग पैड पड़ा है और उस पर लिखा है फॉर आर्यन खान। क्लैपबोर्ड पर Red Chillies Entertainment लिखा नजर आ रहा है। इन झलकियों से एक बात तो साफ है कि आर्यन जो भी फिल्म बनाने जा रहे हैं वह शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनेगी।

थैंक यू पापा, सेट पर आपके सरप्राइज विजिट का इंतजार रहेगा

आर्यन के इस पोस्ट पर पापा शाहरुख खान ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है- ‘Wow सोच, भरोसा और सपना सब पूरा हुआ। अब हिम्मत दिखाना है। तुम्हारे इस पहले काम के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। यह हमेशा स्पेशल रहेगा।’ हालांकि, पापा और बेटे के बीच की यह बात यहीं खत्म नहीं हुई। आर्यन ने पिता की बातों का जवाब दिया है और कहा, ‘थैंक यू पापा, सेट पर आपके सरप्राइज विजिट का इंतजार रहेगा। हाहाहा।’

शाहरुख ने कहा, फिर आफ्टरनून शिफ्ट रखना

इस पर शाहरुख खान ने फिर से कहा, ‘तो बेहतर है कि दोपहर का शिफ्ट रखो, एकदम सुबह की नहीं। आर्यन ने उन्हें भरोसा दिया कि वह केवल नाइट शिफ्ट रखेंगे। इस दौरान गौरी खान भी अपना एक्साइटमेंट छुपा न सकीं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है- तुम्हारी फिल्म देखने का अब और इंतजार नहीं कर सकती।

वेब सीरीज की तरफ भी हुआ है इशारा

ऑथर और स्क्रीनराइटर विलाल सिद्दीकी ने आर्यन के पोस्ट पर लिखा है- सीरीज भी बाकी है मेरे दोस्त। अब ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि क्या आर्यन वेब सीरीज भी डायरेक्ट करने जा रहे हैं? हालांकि, इस बारे में और जानने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

सुहाना भी करने जा रही हैं डेब्यू

मिली जानकारी के मुताबिक इस प्रोजेक्ट पर काम साल 2023 में शुरू होगा, जिसमें आर्यन डायरेक्शन के काम से डेब्यू करेंगे। वहीं सुहाना खान भी एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू वकर चुकी हैं और पहली फिल्म जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Compiled: up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *