आगरा: स्टेशन मास्टर के साथ आरपीएफ कॉन्स्टेबल ने की मारपीट, अधिकारियों से की शिकायत

स्थानीय समाचार

आगरा:;फतेहाबाद स्टेशन मास्टर अजय कुमार साहू के साथ हुई मारपीट का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस घटना से आक्रोशित आगरा मंडल के स्टेशन मास्टर एकजुट होकर पीड़ित के साथ सोमवार को डीआरएम कार्यालय पहुंचे। यहां पर उन्होंने इस घटना को लेकर अपनी नाराजगी जताई, साथ ही अधिकारियों को भी इस घटना से अवगत कराया। पुलिस स्टेशन मास्टर फतेहाबाद ने लिखित में शिकायत भी उच्च अधिकारियों को दी।

रविवार की है घटना

फतेहाबाद स्टेशन मास्टर अजय कुमार साहू और आरपीएफ कांस्टेबल के बीच हुए विवाद का मामला रविवार का बताया जा रहा है। इस पूरे मामले को लेकर स्टेशन मास्टर अजय कुमार साहू ने भी अपना पक्ष रखा है। उन्होंने डीआरएम कार्यालय में लिखित में शिकायत दी है। उन्होंने बताया कि वह ड्यूटी पर तैनात थे और अपनी गाड़ी से घर जा रहे थे। स्टेशन पर जब गाड़ी लेकर घर की ओर निकले तो प्लेटफार्म पर ही आरपीएफ कांस्टेबल ने उन्हें रोक लिया। गाड़ी लाने को लेकर विवाद होने लगा। इस विवाद में आरपीएफ कांस्टेबल ने उनके साथ मारपीट कर दी। उन्हें बेरहमी के साथ जानबूझ कर मारा पीटा गया।

घटना से आक्रोशित स्टेशन मास्टर

फतेहाबाद स्टेशन मास्टर के साथ जो घटना हुई है, इस घटना को लेकर आगरा डिवीजन के स्टेशन मास्टर आक्रोशित हैं। डीआरएम कार्यालय पहुंचे कई स्टेशन मास्टरों से जब इस पूरे मामले को लेकर वार्ता की तो बिना नाम बताए कुछ स्टेशन मास्टरों का कहना था कि इस घटना ने उन्हें पूरी तरह से झकझोर कर रख दिया है। वह इस मामले में निष्पक्ष और उचित कार्रवाई चाहते हैं जिससे पीड़ित स्टेशन मास्टर अजय कुमार को इंसाफ मिल सके।

इस पूरे मामले को लेकर आगरा रेल मंडल के पीआरओ प्रशस्ति श्रीवास्तव ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पीड़ित और स्टेशन मास्टरों का प्रतिनिधिमंडल अधिकारियों से मिला है। इस मामले में शिकायत भी दी गई है। पूरे मामले की उचित जांच पड़ताल की जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।