मुंबई में रॉकेट गैंग का रोमांचक फ्लैश मॉब शो

Entertainment

मुंबई : बॉस्को लेस्ली मार्टिस द्वारा निर्देशित रॉकेट गैंग के लिए दो दिन और उत्साह बढ़ रहा है! निर्माता वास्तव में फिल्म की धमाकेदार रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं और उनका जोशीला प्रचार इस बात का सबूत है! कूल गैंग रॉकेट गैंग ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरीं क्योंकि इसने अपने प्रशंसकों को उनकी फिल्म की रिलीज से पहले एक आखिरी दावत दी।

गैंग ने शहर के लोकप्रिय कार्टर रोड पर परफॉर्म किया और कुछ ही समय में इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग लाइव प्रदर्शन का आनंद लेने के लिए एकत्र हो गए। यह निश्चित रूप से एक लुभावना क्षण था जब इतनी बड़ी संख्या में दर्शकों को शहर में देखा गया। पहले से कहीं ज्यादा रोमांचित, यह जुहू बीच के बगल में अपने प्रशंसकों को उनके स्वैग की एक और मंत्रमुग्ध कर देने वाली झलक और उनकी जल्द ही रिलीज होने वाली डांस फिल्म की झलक देने के लिए आगे बढ़ा।

एक के बाद एक शानदार प्रमोशनल एक्टिविटीज और फैंस दीवाने होते जा रहे हैं। इसरो में प्रेरक सत्र हो, सोशल मीडिया डांस चैलेंज जो वायरल हो गया, फिल्म में रणबीर कपूर का कमाल का कैमियो, या स्वतःस्फूर्त रोड शो! निर्माता अपने रचनात्मक सर्वश्रेष्ठ पर हैं और वे निश्चित रूप से प्रत्याशा को काफी ऊंचा कर रहे हैं!

‘रॉकेट गैंग’ बॉस्को लेस्ली मार्टिस द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित एक डांस हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म के साथ मशहूर कोरियोग्राफर बॉस्को लेस्ली मार्टिस बतौर निर्देशक डेब्यू करते नजर आएंगे। रॉकेट गैंग 11/11/22 को सिनेमाघरों में रिलीज होगा और बच्चों के लिए एक आदर्श बाल दिवस का उपहार होगा। फिल्म में आदित्य सील, निकिता दत्ता, जेसन थम, सहज सिंह चहल, मोक्षदा जेलखानी, दीपाली बोरकर, तेजस वर्मा, जयश्री गोगोई, आद्विक मोंगिया और सिद्धांत शर्मा अहम भूमिकाओं में हैं।

-up18news/अनिल बेदाग-