रविशंकर प्रसाद ने कहा, नाखून काटकर शहीद बनना चाहते हैं राहुल

Politics

क्या राहुल गांधी को गाली देने का अधिकार है

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने गलत बयान देने की कोशिश की और इस विषय पर बात नहीं की। राहुल गांधी को 2019 में उनके भाषण की सजा मिली है। आज उन्होंने कहा कि मैं सोच समझकर बोलता हूं यानी 2019 में राहुल गांधी ने जो भी कहा, सोच समझकर बोला।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि राहुल गांधी ने फिर झूठ बोला कि उन्होंने लंदन में कुछ नहीं कहा। लंदन में उन्होंने कहा कि भारत में लोकतंत्र कमजोर हो गया है और यूरोपीय देश इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। झूठ बोलना राहुल गांधी का स्वभाव बन गया है। बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी ने शिकायत की थी कि उनके फोन में पेगासस था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट द्वारा कहे जाने पर वह अपने फोन की चेकिंग कराने नहीं गए। कहीं उनका फोन वास्तव में खराब तो नहीं हो गया। वह क्यों नहीं गया। वह वास्तव में डरे हुए थे।

राहुल ने बीजेपी पर साधा निशाना

वायनाड के पूर्व सांसद राहुल गांधी ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि उन्हें लोकसभा से स्थायी रूप से अयोग्य घोषित कर दिया गया है या नहीं। कृपया समझें कि मुझे अयोग्य क्यों ठहराया गया है। मुझे अयोग्य घोषित किया गया है क्योंकि अडानी पर मेरे अगले भाषण से पीएम नरेंद्र मोदी डरे हुए हैं। मैंने इसे उनकी आंखों में देखा है।

शुक्रवार को गई थी राहुल की सांसदी

आपको बता दे कि शुक्रवार को राहुल गांधी को उनकी मोदी उपनाम टिप्पणी पर आपराधिक मानहानि मामले में सूरत की एक अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद वायनाड से लोकसभा सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया गया था।

Compiled: up18 News