वीर सावरकर जयंती पर फिल्म द इंडिया हाउस का ऐलान, राम चरण ने शेयर किया लुक

Entertainment

साउथ सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर फिल्म से पहला लुक साझा किया है। इस वीडियो क्लिप को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- “हमारे महान स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर गारू की 140वीं जयंती के मौके पर हमें अपनी पैन इंडिया फिल्म – द इंडिया हाउस की घोषणा करते हुए बहुत गर्व हो रहा है जिसमें निखिल सिद्धार्थ और अनुपम खेर नजर आएंगे और निर्देशक राम वामसी कृष्ण होंगे। जय हिंद!”

राम चरण ने किया ‘द इंडिया हाउस’ का ऐलान

चरण अपने नए प्रोडक्शन बैनर वी मेगा पिक्चर्स के तहत इस फिल्म का निर्माण करेंगे। फिल्म की रिलीज डेट का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। शीर्षक का नाम है ‘द इंडिया हाउस’- लंदन में 1905 से 1910 तक भारतीय छात्रों के बीच राष्ट्रवादी विचारों को बढ़ावा देने वाला छात्रों का घर। श्यामजी कृष्ण वर्मा द्वारा फंडिड, कई क्रांतिकारी जैसे विनायक दामोदर सावरकर, भीकाजी कामा, वी.एन. चटर्जी, लाला हर दयाल और मदन लाल ढींगरा इसके सदस्य थे।

लोगों को फिल्म का पहला लुक काफी पसंद आ रहा है और वे सोशल मीडिया के जरिए रिएक्ट कर रहे हैं। यही कारण है कि ट्विटर पर ‘द इंडिया हाउस’ ही ट्रेंड कर रहा है। लोग इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हो रहे हैं। किसी ने इसे ‘एपिक’ बताया तो कुछ लोगों का कहना है कि ये फिल्म ‘इतिहास के बंद पन्नों को खोलने’ वाली है।

अनुपम खेर ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का ऐलान करते हुए एक स्पेशल पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा कि ‘आज मेरी अगली और बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म #TheIndiaHouse का शुभ announcement हुआ है’। उन्होंने इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए राम चरण को धन्यवाद किया और कहा कि वह निखिल के साथ फिर से काम करने वाले हैं।

Compiled: up18 News