रकुल प्रीत सिंह की अपकमिंग मूवी ‘छतरीवाली’ उस टॉपिक पर बनी है, जिस पर लोग बात नहीं करना चाहते

Entertainment

देश में ‘सेक्स’ पर बात करना आज भी एक टैबू है। लोग इसके बारे में डिस्कस करने से झिझकते हैं, हिचकते हैं। यहां तक कि स्कूलों में भी इस टॉपिक के बारे में बच्चों को खुलकर समझाया-पढ़ाया नहीं जाता है। नतीजा ये निकलता है कि लोग कई तरह ही गलतियां कर बैठते हैं। सबसे ज्यादा महिलाओं को भुगतना पड़ता है। इस गंभीर विषय पर बात करने का बीड़ा उठाया है, रकुल प्रीत सिंह ने ‘छतरीवाली’ मूवी में। उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो यही कहानी कहता है, दमदार तरीके से।

इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि स्कूल में एक स्टूडेंट टीचर से Copulation के बारे में पूछता है और टीचर झिझकते हुए ये जवाब देता है कि अगर एक बर्ड दूसरे बर्ड पर बैठता है तो…। फिर दूसरे सीन में रकुल प्रीत सिंह की एंट्री होती है, जो एकदम सीधी बात करना जानती हैं। लेकिन उसका बॉयफ्रेंड जब उसके नजदीक आता है तो कंडोम का यूज नहीं करना चाहता। रकुल देखती है कि जागरुक नहीं होने की वजह से उसकी भाभी दो बार मिसकैरेज करा चुकी हैं और इस कारण उनकी हालत बहुत खराब हो जाती है। ये सब देखकर रकुल को धक्का लगता है और फिर वो खुद कॉपी-किताब उठाकर निकल पड़ती हैं दुनिया को सेक्स एजुकेशन के बारे में बताने, लेकिन ये सबकुछ इतना आसान नहीं है। समाज उन्हें ये सब करने देगा या नहीं, उनकी बातों को, सेक्स एजुकेशन की अहमियत को समझेगा या नहीं, ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

फिल्म की स्टार कास्ट

‘छतरीवाली’ का डायरेक्शन तेजस प्रभा विजय देवस्कर ने किया है। इसमें रकुल ने सान्या ढींगरा का किरदार निभाया है। फिल्म में सुमित व्यास, सतीश कौशिक, डॉली अहलूवालिया, राजेश तैलंग, प्राची शाह पांड्या, राकेश बेदी और रीवा अरोड़ा हैं।

कब और कहां रिलीज हो रही है मूवी

रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘छतरीवाली’ थिएटर में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। आप इसे जी5 पर देख सकते हैं। ये 20 जनवरी 2023 से स्ट्रीम होगी।

Compiled: up18 News