शाहिद कपूर के साथ वेब सीरीज ‘फर्जी’ में नजर आने वाली हैं राशि खन्ना

Entertainment

लेकिन क्या आप जानते हैं कि राशि को इस सीरीज में एक पुराने ऑडिशन टेप की वजह से मौका मिला है। इसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने किस्मत का भी जिक्र किया है। आइये जानते हैं कि ‘फर्जी’ में राशि की कास्टिंग कैसे हुई थी।

जानकारी के मुताबिक राशि खन्ना ने अजय देवगन की वेब सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ से ओटीटी डेब्यू करने से पहले ‘फर्जी’ साइन किया था। ये वेब सीरीज 10 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। इसके बारे में राशि ने कुछ ऐसी बातें बताई हैं, जिन्हें जानकर आप चौंक जाएंगे।

कुछ साल पहले दिया था ऑडिशन

राशि खन्ना ने बताया कि ‘मैंने कुछ साल पहले मुकेश छाबड़ा की कास्टिंग एजेंसी के लिए एक ऑडिशन दिया था, उसी आधार पर ‘फर्जी’ मेरे पास आई है। ये विशेष रूप से किसी एक प्रोजेक्ट के लिए नहीं था, हालांकि ये मुझे ‘फर्जी’ तक ले गया।’

साउथ एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि ‘जाहिर तौर पर राज एंड डीके ने ऑडिशन टेप देखा था और कुछ साउथ इंडियन फिल्मों में मेरे काम की क्लिपिंग भी देखी थी। इसके बाद उन्होंने मुझे मेघा के रूप में इमेजिन किया। मुझे लगता है कि किस्मत रहस्यमय तरीके से काम करती है।’

इस बॉलीवुड मूवी में नजर आएंगी राशि

राशि खन्ना के पास ‘फर्जी’ वेब सीरीज के अलावा धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘योद्धा’ भी है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं। ये फिल्म इसी साल जुलाई महीने में रिलीज हो सकती है।

Compiled: up News