राजस्थान: संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिला 6 लोगों का पूरा परिवार

Regional

पुलिस कर रही है हर एंगल से जांच

अधिकारियों ने बताया कि घटना गोगुंदा थाना क्षेत्र के झाड़ौली गांव की है और प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि परिवार के मुखिया ने बच्चों और पत्नी की हत्या की और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह भी जानकारी मिली है कि परिवार गरीबी और तंगहाली में जी रहा है। पुलिस अभी सभी पहलूओं पर जांच कर रही है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच गई है और सबूत जुटाने का काम जारी है। हर बात की बारिकी से जांच की जा रही है। पूरी जानकारी सामने आने के बाद ही पुलिस ने इस मामले पर बयान देने के लिए कहा है।

कुछ दिनों पहले ही गुजरात से घर लौटा था पप्पू

बताया जा रहा है कि मृतक पप्पू तीन महीने पहले ही गुजरात के सूरत से लौटा था। वहां घरों में साफ-सफाई का काम करता था। यह भी जानकारी मिली है वह लंबे समय वह बीमार चल रहा था। इस वजह से काम पर वापस नहीं था। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पप्पू का छोटे भाई दुर्गाराम सुबह करीब 8:30 बजे मृतक के घर पर पहुंचा था। उसने भाई को आवाज दी, लेकिन जब बहुत देर तक किसी की आवाज सुनाई नहीं दी तो दरवाजे को खोलकर अंदर गया तो अंदर शव पड़े मिले। इसके बाद भाई दुर्गाराम ने ग्रामीणों को जमा किया और सरपंच पदमाराम गमेती को बताया। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Compiled: up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *