पंजाब: सिद्धू मूसेवाला के दोस्‍त और कम्‍पोजर बंटी बेंस पर जानलेवा हमला

Regional

‘आज तक’ की रिपोर्ट के मुताबिक फायरिंग की इस वारदात के बाद बंटी बेंस को एक धमकी भरा फोन आया जिसमें 1 करोड़ रुपये की फ‍िरौती भी मांगी गई। बंटी बेंस पर यह हमला मोहाली में सेक्टर-79 में हुई है। कम्‍पोजर का द‍िवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला से भी खास कनेक्शन रहा है। मूसेवाला के गाने बंटी ही कम्‍पोज किया करते थे। दो साल पहले ही 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला पर भी फायरिंग हुई थी, जिसमें उनकी मौत हो गई थी।

लकी पटियाला गैंग ने दी जान से मारने की धमकी

बंटी बेंस ने बताया है कि फायरिंग के ठीक बाद उन्‍हें 1 करोड़ रुपये की फ‍िरौती को लेकर फोन आया। फोन करने वाले ने धमकी दी कि यदि वह पैसे नहीं देंगे तो जान से हाथ धो बैठेंगे। बंटी ने खुलासा किया है कि उन्‍हें यह फोन मोस्टवांटेड गैंगस्टर लकी पटियाल के नाम से किया गया था। लकी, इस वक्‍त कनाडा में है। बताया जाता है कि लकी पटियाल और लारेंस बिश्नोई एक-दूसरे के व‍िरोधी हैं। लकी बंबिहा गैंग को लीड कर करता है।

मूसेवाला का काम मैनेज करती थी बंटी की कंपनी

कम्‍पोजर ने इस हमले के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पंजाब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बंटी बेंस ने ना सिर्फ सिद्धू मूसेवाला के अच्‍छे दोस्‍त और उनके कई गानों के कम्‍पोजर रहे हैं, बल्‍क‍ि उनकी कंपनी ही सिद्धू मुसावले का काम भी मैनेज करती थी।

-एजेंसी