पंजाब कांग्रेस के विधायक सुखपाल सिंह खैरा ड्रग्स केस में गिरफ्तार, कांग्रेस हमलावर

Politics

कांग्रेस ने इस गिरफ़्तारी पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है, “अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के चेयरमैन सुखपाल सिंह खैरा की गिरफ़्तारी सत्ता के दुरुपयोग और प्रतिशोध का एक सबूत है. अन्याय के खिलाफ उनकी बुलंद आवाज़ को दबाने की इस ओछी साजिश के ख़िलाफ़ उनके साथ पूरा कांग्रेस परिवार खड़ा है.”

“हम झुकने को तैयार नहीं हैं, रुकने को तैयार नहीं हैं. हम लड़ेंगे और जीतेंगे.”

बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नक़वी ने इस गिरफ़्तारी पर कहा है, “इनके पास ना नीति है ना कोई योजना इसलिए ये लोग आपस में सिर फुटव्वल कर रहे हैं. इनका कंफ्यूजन हर तरफ़ दिखाई दे रहा है, ये लोग लीडर बाइ च्वाइस चुनना चाह रहे हैं और उसके लिए अपने में ही सांप-सीढ़ी का खेल खेल रहे हैं.”

आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा है, “बीते दिनों जगनमोहन रेड्डी की सरकार में ऐसा ही कुछ चंद्रबाबू नायडू के लिए हुआ. मैंने तब भी कहा था कि ये सरकारें मोदी-अमित शाह मॉडल से सीख रही हैं, ये अच्छी बात नहीं है. अगर ये ऐसे ही चलता रहा तो एक समय ऐसा आएगा जब हर सरकार अपनी पूर्ववर्ती सरकार के नेताओं को जेल में डाल देंगी. ”

जब पुलिस खैरा के आवास पर पहुंची तो नेता इस घटना का फेसबुक पर लाइव कर रहे थे. वीडियो में खैरा पुलिस से सवाल पूछते दिख रहे हैं जिसके जवाब में पुलिस कहती है कि पुलिस एक पुराने ड्रग्स तस्करी के केस की जांच कर रही है.

Compiled: up18 News