बुलंदशहर: लव-जिहाद गैंग के खिलाफ गर्भवती दलित महिला की सीएम योगी से गुहार

Regional

दलित युवती का आरोप है कि खुर्जा पुलिस अभी तक कोई कार्यवाही नहीं कर रही है जिसके चलते उसने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़िता ने मुस्लिम युवक पर आरोप लगाया है कि मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर बहला-फुसलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसकी वीडियो भी बना लिया. पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी उसने के साथ मारपीट करने लगा. पीड़िता ने वीडियो जारी कर सीएम को दी शिकायत में बताया है. जब वह गर्भवती हुई तो आरोपी जुनैद उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. पीड़िता ने सीएम योगी से कार्रवाई की मांग की है.

लड़कियों को जाल में फंसाकर उनका धर्म बदलवाता है आरोपी

पीड़िता ने अपनी शिकायत में ये भी बताया है कि आरोपी खासकर हिंदू लड़कियों को फंसाकर उनका इस्लाम में धर्म परिवर्तन करवाता है. जो भी उसकी बात नहीं मानती है उसने वो मारपीट करने लगते है. इस मिशन को पूरा करने पर उसे 2 लाख रुपये मिलते हैं. ये मिशन वो काफी दिनों से चला रहा है. इस मिशन में आरोपी के अलावा कई और लोग जो मिशन पूरा करने में उसकी मदद करते है.

इसी महिला से संबंध को लेकर एसएसी एसटी एक्ट पर आरोपी पहले भी जा चुका है जेल

मामले में एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया,आरोपी ने जुलाई 2020 में महिला के साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया था. तभी एससी एसटी एक्ट के मुकदमे में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया था. जेल से वापस निकलने के बाद युवक दोबारा महिला के संपर्क में आ गया था और उसने फिर से अपनी बातों में लेकर महिला के साथ संबंध बनाए. पीड़िता की  तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

Compiled : up18 News