आगरा: ईद मिलन समारोह में सुख, शांति समृद्धि के साथ सब पर रहमतों की बारिश की मांगी दुआ

Press Release

आगरा: समाज में एकता और भाईचारे की भावना को बनाए रखने वाले ईद-उल-फितर के पर्व को समाजिक विकास एवं शिक्षा समिति के बैनर तले डॉक्टर जहांगीर अल्वी ने बड़ी धूमधाम के साथ मनाया। ईद मिलन समारोह के मुख्य अतिथि भाजपा विधायक भगवान सिंह कुशवाहा रहे। यह आयोजन साम्प्रदायिक सदभाव की मिसाल बन गया। इस अवसर पर सेंवई खिलाकर सबने एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया। सभी ने समाज में सुख-शांति, अमन-चैन बने रहने की दुआ भी मांगी। रविवार को बाबा कमाल खा दरगाह के सामने अल्वी क्लीनिक पर ईद मिलन समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर लंच पार्टी भी हुई।

सभी ने खुदा से इस मुबारक दिन पर सब पर रहमतों की बारिश करने की दुआ मांगी। दुआ की कि सभी के जीवन में सुख, शांति, समृद्धि आए। समाज में अमन-चैन, भाईचारा पूरी तरह से कायम रहे। यहां मौजूद हिन्दू भाइयों ने मुस्लिम भाइयों के गले लगकर एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी। कार्यक्रम में सभी धर्मों के लोगों ने भाग लिया।

मुख्य रूप से डॉ. जहांगीर अल्वी, डॉ. इब्राहिम, मुबीन शाह, बंटी अली, खन्ना, एड. इरशाद अली, असलम शाह, उस्मान अली, पप्पू कुशवाहा, फैजान खान, रज्जब अली, शाकिर शाह, राकेश बाल्मिकी, वाहिद अली, गुल मोहम्मद, किशोर कुमार दिवाकर, निजाम अली, कुवर बलीशेर, जाकिर भाई काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। इस अवसर पर बड़ी संख्या में अल्वी एजुकेशन वेलफेयर सोसाइटी के पदाधिकारी मौजूद रहे।