गोल्डी बराड़ के करीबियों को पकड़ने के लिए पूरे पंजाब में पुलिस के छापे

Regional

बठिंडा में 30 टीमों ने 81 ठिकानों पर मारा छापा

बठिंडा में पुलिस ने गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के 81 ठिकानों पर छापामारी की। पुलिस की 30 टीमों में शामिल साढे़ तीन सौ पुलिसकर्मी गुरुवार सुबह ही छापामारी के लिए रवाना हो गए थे। शहर के भागू रोड पर एक ठिकाने में दबिश देने खुद एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना पहुंचे।

एसएसपी ने बताया कि जिले में गैंगस्टर बराड़ के 81 ठिकाने हैं जहां पर आज छापे मारे गए हैं। गैंगस्टर गोल्डी द्वारा अपने ठिकानों पर साथियों को छिपा कर रखने की संभावना के चलते पुलिस ने रेड की है। एसएसपी ने बताया कि अभी पुलिस का सर्च अभियान जारी है। जो भी बरामदगी होगी उसके बारे में मीडिया को बताया जाएगा।

पंजाब के एडीजीपी कानून-व्यवस्था अर्पित शुक्ला ने कहा कि गोल्डी बराड़ के खिलाफ हम काम कर रहे हैं और उसके 1000 से अधिक स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। सभी वरिष्ठ अधिकारी इसको देख रहे हैं। शुक्ला ने कहा कि सूचीबद्ध गैंगस्टरों के खिलाफ कानूनी प्रक्रियाएं चल रही हैं।

मूसेवाला की हत्या का आरोपी है बराड़

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोपी बराड़ कनाडा में छिपा है। बराड़ लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का है और उसके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास और हथियारों की तस्करी जैसे लगभग 13 मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ इंटरपोल रेड कॉर्नर नोटिस है और वह भारत और कनाडा दोनों में कानून प्रवर्तन अधिकारियों द्वारा वांछित है।

Compiled: up18 News