आगरा का रावतपाड़ा डकैती कांड: सीसीटीवी में दिखे संदिग्ध बदमाशों के चेहरे, पुलिस को मिले अहम सुराग

Crime

आगरा: रावतपाड़ा में तिवारी गली में कूरियर कंपनी के दफ्तर में वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। बदमाशों ने लूट के दौरान हाथापाई की थी। असलहों के बल पर कर्मचारियों को बंधक बनाया था। कर्मचारी दहशत में आ गए थे। बताया जा रहा है कि चार बदमाश अंदर आफिस में घुसे थे, जब​कि तीन बदमाश बाहर थे। पुलिस को इस मामले में लीड मिली है। बदमाश खंदौली और फतेहपुर सीकरी के बताए जा रहे हैं। बदमाश बाइक से भागे थे।

चार बदमाशों ने कुछ ही देर में 40 लाख रुपये का माल लूट लिया। बदमाशों ने कर्मचारियों पर पिस्टल तान दी। इसके बाद लूट की वारदात की। फिर धमकी देते हुए भाग गए। बताया ये भी जा रहा है कि बदमाशों ने फायर ​भी किया था। बदमाशों के जाने के बाद भी कर्मचारी दहशत से उबर नहीं पाए। फिर काफी देर बाद ही पुलिस को सूचना दी।

बता दें कि थाना कोतवाली क्षेत्र में 4 बदमाशों द्वारा शुक्रवार को एक फर्म कार्यालय से लाखों रुपए की लूट की बड़ी घटना सामने आई थी। यहां एक मार्केट की पहली मंजिल पर फर्म की दुकान है। शुक्रवार दोपहर लगभग 1:30 बजे बदमाश अचानक से अंदर घुसे और तमंचे के बल पर कर्मचारियों को बंधक बना लिया। लाखों रुपए लूटकर ले गए। इस मामले में कंपनी के मैनेजर आनंद भाई निवासी मेहसाणा गुजरात ने कोतवाली थाने में चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कराया था।

आगरा फोर्ट की पार्किंग में खड़ी की स्कार्पियो

वारदात के बाद पुलिस ने बाजार और कंपनी के आफिस में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। इसमें पता चला कि बदमाश दो बाइक और स्कार्पियो गाड़ी से पहुंचे थे। गाड़ी आगरा फोर्ट स्टेशन की पार्किंग में खड़ी थी। बाइक से रावतपाड़ा तक आए। चार बदमाश आफिस में गए, जबकि तीन बाहर खड़े रहे। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक से बदमाश फोर्ट स्टेशन की पार्किंग तक गए, फिर स्कार्पियो लेकर भाग निकले। गाड़ियों के नंबर के आधार पर पुलिस को सुराग मिले हैं।

बताया जा रहा है कि चार बदमाश खंदौली क्षेत्र तो तीन फतेहपुर सीकरी के हैं। पुलिस टीमें राजस्थान भी रवाना की गई हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि बदमाशों के बारे में जानकारी मिली है। पुलिस दबिश दे रही है। उनके गिरफ्तार होने के बाद ही बदमाशों की सही संख्या के बारे में कुछ कहा जा सकेगा।