आगरा: लापता व्यापारी को पुलिस ने 24 घंटे में ढूंढ निकाला, परिजनों को किया सुपुर्द

स्थानीय समाचार

बाह। कस्बा बाह क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला सब्जी मंडी निवासी एक व्यापारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने व्यापारी को 24 घंटे के अंदर ही खोजकर परिजनों को सुपुर्द किया है। व्यापारी के मिलने पर लोगों ने पुलिस कार्य की जमकर सराहना की है।

जानकारी के अनुसार सुनील कुमार पुत्र मुरारी लाल गुप्ता निवासी मोहल्ला सब्जी मंडी कस्बा बाह कस्बा में अपनी दुकान चलाकर व्यापार करता है। परिजनों के मुताबिक गुरुवार को दुकानदार सुनील घर से चाबी लेकर दुकान खोलने के लिए आया था। और संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक लापता हो गया। जब व्यापारी दुकान पर नहीं पहुंचा और ना ही घर लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने पुलिस को मामले से अवगत कराया। प्रार्थना पत्र देकर व्यापारी का पता लगाने की पुलिस से मांग की थी।

थाना प्रभारी बाह मनोज कुमार ने मामले पर तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस कर्मियों की टीम द्वारा तलाश जारी कर दी पुलिस ने सर्विलांस के जरिए व्यापारी की लोकेशन को पता किया। और 24 घंटे के अंदर ही लापता हुए व्यापारी को शुक्रवार को क्षेत्र के ही गांव मंगदपुर के पास मंदिर से सुरक्षित बरामद कर लिया।

जहां पुलिस व्यापारी को लेकर थाने पहुंची और परिजनों को मौके पर बुलाया। जहां लिखा पढत में पुलिस ने व्यापारी को परिजनों को सुरक्षित सुपुर्द कर दिया। वहीं परिजनों के मुताबिक व्यापारी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। जिसके कारण वह अचानक लापता हो गए थे।

दुकानदार व्यापारी के मिलने पर परिजनों ने खुशी जताते हुए पुलिस कार्य की जमकर सराहना की है। लापता व्यापारी को बरामद करने वाली टीम में शामिल थाना प्रभारी बाह मनोज कुमार, सब इंस्पेक्टर विक्रम सिंह, कांस्टेबल अमृत एवं मनीष शामिल रहे।

रिपोर्टर- नीरज परिहार