आगरा: एक सप्ताह पहले गायब हुए युवक-युवती को पुलिस ने किया दिल्ली से बरामद, कार्रवाई के बाद युवक को भेजा जेल

Crime

आगरा जनपद के थाना कस्बा बाह क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ला से एक सप्ताह युवती को लेकर फरार हुए युवक को पुलिस ने सर्विलांस के जरिए दिल्ली से बरामद कर युवती का मेडिकल कराकर आरोपी युवक को जेल भेजा है।

जानकारी के अनुसार कस्बा बाह क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ला की निवासी एक छात्रा युवती को पड़ोसी युवक एक सप्ताह पूर्व प्रेम जाल में फंसा कर अपने साथ भगा ले गया था। स्कूल से छात्रा घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई थी। और पिनाहट ने थाने में पहुंच कर प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया था कि उनकी पुत्री स्कूल में पढ़ने गई थी तभी रास्ते में पड़ोसी युवक उसे बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया है। पुलिस ने पिता के प्रार्थना पत्र के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने फोन लोकेशन सर्विस लायंस के जरिए अगवा छात्रा युवती और आरोपी युवक का पता लगाया।

पुलिस को सर्विस लांस के जरिए दोनों की लोकेशन दिल्ली में मिली जिसपर बाह पुलिस की टीम उप निरीक्षक धीरेंद्र कुमार उपनिरीक्षक विक्रम सिंह महिला कांस्टेबल इंदु सिंह दिल्ली पहुंची मेरी लोकेशन से घेराबंदी कर युवती सहित आरोपी युवक को बरामद कर लिया।

गुरुवार की रात पुलिस टीम दोनों को लेकर बाह कोतवाली पहुंची जहां पुलिस ने बरामद युवती का शुक्रवार को मेडिकल कराया। वही आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने युवती को बहला-फुसलाकर अगवा कर ले जाने का मामला दर्ज कर शनिवार को आरोपी युवक गौरव को कार्रवाई कर जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस ने आगे की जांच और कार्रवाई शुरू कर दी है।