आगरा: दबंग शोहदे ने छात्रा का जीना किया दुश्वार, सुरक्षा की गुहार

Crime

आगरा। एसएसपी साहब! समय रहते अपने मातहतों को कड़े निर्देश दीजिए, कहीं कोई बड़ी वारदात न हो जाए। थाना एतमाउद्दौला क्षेत्र में दबंग शोहदे ने छात्रा का जीना मुहाल कर दिया है। दबंग कभी घर में घुस कर परिजनों से अभद्रता करता है तो कभी छात्रा को सड़क पर पीटना शुरू कर देता है।

ग्यारहवीं की इस छात्रा के पिता का स्वर्गवास हो चुका है। वह अपने नाना के घर के पास किराए के मकान में मां के साथ रहती है। छात्रा का आरोप है कि शिव शक्ति पार्क के पास रहने वाला ऋषि पहले उसे परेशान करता था। इसके बाद 17 नवंबर को उसने घर आकर मारपीट और गाली-गलौज की। पीड़िता के नाना मौके पर आ गए तो वह वहां से भाग गया।

दो दिन बाद ही 19 नवंबर को दबंग शोहदे ऋषि ने स्कूल से लौटते समय उसे रोक लिया और मारना-पीटना शुरू कर दिया। जान बचाने को पीड़िता अपनी सहेली के घर में घुस गई। शोहदा वहां भी आ गया तो सहेली की मां ने उसे वहां से भगाया। इसके बाद वह धमकी देकर भाग गया और फिर अपनी मां अनु और कुछ लोगों के साथ घर पर आ धमका। यहां उसने मां, नाना और मौसी के साथ मारपीट की। छात्रा के परिजनों ने डायल-112 पर सूचना दी तो पुलिस के आने से पहले शोहदा धमकी देकर भाग गया। घटना के बाद से छात्रा और उसका परिवार दहशत में है।

पीड़िता की शिकायत पर थाना एतमाउद्दौला पुलिस युवक और उसकी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके आगे की कार्रवाई अभी पता नहीं चल सकी है।