पीएम शरीफ ने स्वीकार किया, आतंकियों ने पाकिस्तान को अपना ठिकाना बनाया… देशभर में घूमते हैं खुलेआम

Exclusive

आतंकियों ने पाकिस्तान को बनाया अपना ठिकाना

शहबाज शरीफ ने दावा किया कि पूरे पाकिस्तान में आतंकी इधर-उधर घूमते रहते हैं, लेकिन देश में कहीं भी उनके लिए सुरक्षित स्थान नहीं है। प्रधानमंत्री शरीफ ने पाकिस्तान में आतंकी गतिविधियों से लड़ने के लिए एकता का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में आतंकवाद के पुनरुत्थान के खिलाफ व्यापक रणनीति की जरूरत है और इसके लिए सबको एक साथ बैठना चाहिए।

शहबाज शरीफ ने पिछली सरकार पर उठाए सवाल

प्रधानमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान में आतंकवाद के खिलाफ पहले किए गए सैन्य अभियानों के उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि पहले भी देश में सैन्य ऑपरेशनों के माध्यम से आतंकवाद को खत्म किया गया है। हालांकि, उन्होंने सवालिया अंदाज में कहा कि अगर आतंकवाद का सफाया हो गया था, तो ऐसी घटना कैसे घटी? उन्होंने पूछा कि खैबर पख्तूनखवा में हालिया आतंकी घटनाओं पर क्या कहा जाना चाहिए?

पेशावर मस्जिद धमाके में 100 से अधिक लोगों की हुई थीं मौत

शहबाज शरीफ ने कहा कि पेशावर मस्जिद धमाके में हुए सुरक्षा चूक की जांच होनी चाहिए, लेकिन सरकार पर निराधार आरोप नहीं लगाना चाहिए। बता दें कि पेशावर के मस्जिद में बीते दिनों आत्मघाती हमले में 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद प्रधानमंत्री ने सुरक्षा बैठक बुलाई थी। इस धमाके के पीछे सुरक्षा में चूक माना जा रहा है।

Compiled: up18 News