छत्तीसगढ़ की चुनावी रैली में PM मोदी ने कहा: भ्रष्टाचारियों को जेल भेजकर मानूंगा, मैं धमकियों से डरने वाला नहीं

Exclusive

फिर एक बार मोदी सरकार

पीएम मोदी ने रैली की शुरुआत अपने पुराने दोस्त बलिराम कश्यप को याद करते हुए की है। साथ ही वहां उमड़ी भीड़ को देखकर पीएम मोदी गदगद नजर आए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ही नहीं बनाएगी बल्कि विकसित भारत की आधारशिला भी रखेगी। लोगों के विश्वास के कारण पूरा देश कह रहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार।

हमने गरीबों को हक दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने गरीबों को हक दिया है। बस्तर संभाग से ही हमने आयुष्मान योजना की शुरुआत की थी। इससे गरीब को सस्ता इलाज मिलता है। देश के करोड़ों गरीबों को इस योजना की वजह से इलाज हुआ है। पीएम मोदी ने बस्तर से नया नारा दिया है कि बचत बढ़ाए बार-बार फिर से एक बार मोदी सरकार। उन्होंने कहा कि आने वाले पांच सालों तक लोगों को मुफ्त राशन मिलता रहेगा। हमने खर्च कम करवाए हैं और लोगों के बचत बढ़ाए हैं।

भ्रष्टाचार बन गई थी पहचान

वहीं, पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के समय में देश की पहचान भ्रष्टाचार की वजह से थी। 2014 से पहले लाखों करोड़ों रुपए का भ्रष्टाचार होता था। बीजेपी सरकार ने व्यवस्था बदल दी है। पहले रुपए एक भेजो और 15 पैसे पहुंचे, ये जादू का खेल खत्म हो गया है। 34 लाख करोड़ हमने गरीबों को दिए हैं, राजीव गांधी वाली व्यवस्था होती तो 28 लाख करोड़ गायब हो जाता। उनका लूटने का लाइसेंस चला गया तो मोदी को गाली देंगे कि नहीं। मेरी रक्षा देश के लोग करेंगे।

मैं सिर उठाकर चलने वाला हूं

उन्होंने कहा कि हमने बिचौलिए की कमाई बंद की तो इनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। ये नाराज होकर लाठी से मोदी का सिर फोड़ने की धमकी दे रहे हैं। मोदी गरीब का बेटा है, सिर ऊंचा रखकर चलता है। इन धमकियों से मैं डरने वाला नहीं हूं।

भ्रष्टाचारियों को बचाने की रैली कर रहे

पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग चुनाव की रैली नहीं कर रहे हैं। विपक्ष के लोग भ्रष्टाचारी को बचाने के लिए रैली कर रहे हैं। मैं इन्हें छोड़ने वाला नहीं हूं। साथ ही मैं इनकी धमकियों से भी नहीं डरता हूं।

भव्य मंदिर में विराजमान हैं रामलला

उन्होंने कहा कि इस रामनवमी पर रामलला भव्य मंदिर में विराजमान होंगे। कांग्रेस को राम मंदिर बनने से एतराज है। वहीं, कांग्रेस के शाही परिवार ने राम मंदिर निमंत्रण को ठुकराया है। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस किसी भी हद तक जा सकती है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि जिन लोगों को योजनाओं का लाभ नहीं मिला है। उनलोगों को भी पांच साल में सारी योजनाओं का लाभ मिल जाएगा। कांग्रेस की मेनिफेस्टो में भी मुस्लिम लीग की छाप है।

हम उनकी पूजा करते हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जिनको किसी ने नहीं पूछा है, मोदी ने उनको पूजा है। जनजातीय समाज हमेशा बीजेपी की प्राथमिकता रही है। मेरा लक्ष्य देश को विकसित बनाना है। हर समाज को समृद्ध बनाना है। पीएम मोदी ने कहा कि कमल छाप पर पड़ने वाला आपका हर वोट मोदी की ताकत बढ़ाएगा। 19 अप्रैल को हमारे साथी महेश कश्यप को वोट दीजिए।

मैं आपके बीच ज्यादा बार आया हूं

पीएम मोदी ने कहा कि मैं आपके बीच में सबसे ज्यादा बार आया हूं। मेरा एक काम करना। लोगों के घर जाना और उनसे कहना कि मोदी जी ने जोहार भेजा है। उन्होंने राम-राम कहा है। साथ ही पीएम मोदी ने गुड़ी पर्वा की बधाई दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आमाबाल गांव में विजय संकल्प शंखनाद रैली को संबोधित कर रहे हैं। यहां पहले ही चरण में वोटिंग है। छत्तीसगढ़ में लोकसभा की कुल 11 सीटें हैं। प्रधानमंत्री मोदी की जहां जनसभा हो रही है, वह नक्सल प्रभावित इलाका है। इसलिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा बल लगातार नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। बस्तर से बीजेपी ने महेश कश्यप को उम्मीदवार बनाया है।

-एजेंसी