पीएम मोदी बोले, नौकरियों के लिए ‘रेट-कार्ड’ तैयार करते हैं कुछ राजनीतिक दल

National

पीएम मोदी के निशाने पर लालू यादव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर बिना नाम लिए तंज कसा। उन्होंने कहा कि ‘कुछ राजनीतिक दल नौकरियों के लिए ‘रेट-कार्ड’ तैयार करते हैं। एक तरफ वंशवादी पार्टियां हैं। वहीं, दूसरी तरफ भारत के युवाओं के भविष्य को सुरक्षित करने की दिशा में हमारी सरकार काम कर रही है।’

लैंड पर जॉब स्कैम का लालू पर आरोप

दरअसल, रेल मंत्री रहे लालू यादव पर रेलवे में नौकरी देने के बदले उनकी कीमती जमीन लिखवा लेने के आरोप लगे हैं। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इसे लेकर कई बार छापेमारी भी हो चुकी है। कहा जाता रहा है कि लैंड फॉर जॉब स्कैम में लालू परिवार ने अकूत जमीन अपने नाम करा ली। इस मामले की जांच चल रही है।

वंशवादी पार्टियों पर भी पीएम मोदी का कमेंट

पीएम मोदी ने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत लगाए रोजगार मेले में 70 हजार से ज्यादा नौजवानों को ऑनलाइन अपॉइंटमेंट लेटर दिया। इसी दौरान उन्होंने विपक्षी नेताओं पर हमला बोला। पीएम मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव का नाम लिए बिना उन पर तंज कसा। सरकारी नौकरियों में रेट-कार्ड (करप्शन) का जिक्र किया। साथ वंशवादी पार्टियों पर कॉमेंट किया।

उन्होंने कहा कि एक तरफ वंशवादी पार्टियां हैं। वहीं, दूसरी तरफ भारत के युवाओं के भविष्य को सुरक्षित करने की दिशा में हमारी सरकार काम कर रही है। हम आपके सपनों और आकांक्षाओं के लिए काम कर रहे हैं।

Compiled: up18 News