बेंगलुरु में फिजियोथेरेपिस्ट महिला ने की मां की हत्या, शव को सूटकेस में भरा और पहुंच गई पुलिस थाने, बोली- “मैंने अपनी मां को मार डाला”

Crime

बेंगलुरु की एक 39 वर्षीय फिजियोथेरेपिस्ट महिला ने अपनी मां की हत्या कर दी। यह घटना बेंगलुरु के एक आवासीय अपार्टमेंट की है। बताया गया है कि महिला ने मां की हत्या के बाद शव को ट्रॉली में भरा और उसे लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची। माइको ले आउट पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या के बाद महिला शव को लेकर दोपहर के एक बजे बेंगलुरु के माइको ले आउट पुलिस स्टेशन पहुंची जहां उसने अपना अपराध स्वीकार किया। सरेंडर करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। महिला ने बताया कि वह अपने पति के साथ रहती है और उसने मां को नींद की गोलियां खिलाकर हत्या को अंजाम दिया।

आरोपी की पहचान सेनाली सेन के तौर पर की गई है, जो पेशे से एक फिजियोथेरेपिस्ट है। हत्या की वजह बताते हुए उसने कहा कि उसके पति और मां के बीच रोजाना झगड़ा हुआ करता था, जिस वजह से उसने यह कदम उठाया।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी सेनाली सेन और उनकी मां बीवा पाल बेंगलुरु के एनएसआर ग्रीन अपार्टमेंट में एक ही घर में रहती थीं। सेनाली सेन ने सोमवार (12 जून) को सुबह करीब 9 बजे अपनी मां को नींद की 20 गोलियां खिला दीं। गोलियां खाने के बाद जब बीवा पाल ने पेट में दर्द की शिकायत की तो सेनाली ने गला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद सेनाली ने मां के शव को ट्रॉली बैग में रखा और इसके साथ पिता की एक तस्वीर भी रखी, इसके बाद उसने ऑटो बुलाया और बैग को ऑटो में रखकर माइको लेआउट पुलिस स्टेशन पहुंच गई।

कर्नाटक के मायको लेआउट पुलिस ने बताया कि शव को कल पुलिस स्टेशन लाया गया था। 39 वर्षीय सेनाली सेन के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।