शादी के एक दिन पहले भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे पायल और संग्राम

Entertainment

लॉकअप फेम पायल रोहतगी 9 जुलाई को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह के साथ शादी करने वाली हैं। शादी के एक दिन पहले दोनों आगरा में स्थित प्राचीन राजेश्वर महादेव मंदिर भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे। कहा जाता है कि यह मंदिर 850 साल पुराना है। साथ ही कपल ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट की पिक्चर्स भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

आगरा में हुआ प्री-वेडिंग फोटोशूट

फोटोज में पायल मरून लहंगा पहने नजर आ रही हैं, वहीं संग्राम ने क्रीम और व्हाइट कलर का आउटफिट पहना है। दोनों फिलहाल अपनी फैमिली के साथ शादी के लिए आगरा में हैं। दोनों एक गार्डन में फोटोशूट कराते नजर आ रहे हैं। संग्राम ने फोटो शेयर करते हुए लोकेशन में आगरा स्थित जेपी प्लेस को टैग किया है।

12 साल से कर रहें एक दूसरे को डेट

पायल और संग्राम ने 12 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद फाइनली शादी करने का फैसला किया है। कपल आगरा के एक मंदिर में फैमिली और फ्रेंड्स के बीच 9 जुलाई को सात फेरे लेंगे। दोनों ने अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी प्लान की है। संग्राम ने पिछली बार कहा था, “यह एक सिंपल वेडिंग होगी, जोकि आर्य समाज के रीति रिवाजों से मंदिर में की जाएगी। शादी गुजरात या हरियाणा में से कहीं हो सकती है।”

-एजेंसियां