आगरा: एमजी रोड पर इलेक्ट्रिक बस में हुआ यात्री का पर्स चोरी, हरीपर्वत थाने पर की गई हर यात्री की चेकिंग

Crime

आगरा में इलेक्ट्रिक सिटी बसों में चलने वाले यात्री चोरों के निशाने पर हैंं। चोर बेखौफ होकर इलेक्ट्रिक सिटी बसों में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी ही एक घटना शनिवार को भी देखने को मिली। भगवान टॉकीज से चली सिटी बस में एक युवक अपने पिता के साथ सवार हुआ था। लेकिन आधे रास्ते पर जब परिचालक टिकट काट रहा था तो उसके जेब में पर्स नहीं था। किसी चोर ने पर्स की चोरी कर लिया था। इस घटना से सिटी बस में हड़कंप मच गया।

सिटी बस में हंगामा होता देख इलेक्ट्रिक सिटी बस के परिचालक ने हरीपर्वत थाने पर गाड़ी को रोक दिया। थाना पुलिस को सूचना दी गई तो थाना पुलिस ने इलेक्ट्रिक सिटी बस में चेकिंग कराई। इलेक्ट्रिक बस में सवार हर यात्री की चेकिंग की गई। सामान को भी चेक किया गया लेकिन चोरी हुआ पर्स नहीं मिला।

पीड़ित आशुतोष लोधी ने बताया कि वह अहमदाबाद निवासी है और डीवाय पाटील इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी पूना से बीटेक कर रहा है। वह अपने परिवार के साथ नरोरा आया था। उसे आज अहमदाबाद के लिए आगरा कैंट से ट्रेन पकड़नी थी। नरोरा से वह भगवान टॉकीज पहुंचा। भगवान टॉकीज से आगरा कैंट के लिए चलने वाली इलेक्ट्रिक बस में सवार हुआ। लेकिन परिचालक ने जब टिकट लेने के लिए बोला तो उसने अपने पीछे वाली जेब में हाथ डाला तो उसमें पर्स नहीं था। किसी ने उसका पर्स चुरा लिया था।

पीड़ित ने बताया कि पर्स चोरी होने पर परिचालक ने थाने पर गाड़ी खड़ी करके सारे यात्रियों की और सामान की चेकिंग की लेकिन पर्स नहीं मिला। पर्स में उसके एटीएम, कॉलेज का आईडी कार्ड और अन्य जरूरी कागजात थे और लगभग ₹2000 के आसपास नगदी थी। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी।