आगरा: डबल मर्डर का एक सनसनीखेज वीडियो आया सामने, मर जाने के बाद भी फरसे से करते रहे वार

Crime

आगरा। आज शुक्रवार को दिनदहाड़े एक विवाहिता और उसके प्रेमी की हत्या कर दी गई। डबल मर्डर से पूरे शहर में सनसनी मच गयी। आगरा एसएसपी के मुताबिक विवाहिता के पति, देवर और ससुर ने इस वारदात को अंजाम दिया जिसमें विवाहिता युवती और उसके प्रेमी की फरसे से काटकर हत्या कर दी गयी। युवक को पीटने और उसे काटकर मार डालने का एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है।

घटना थाना एत्मादुद्दौला क्षेत्र के घड़ी चांदनी की थी। मृतक युवक शिवम सिसौदिया पुत्र हरवीर सिंह का पड़ोस में ही रहने वाली विवाहिता से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि युवती की शादी सात साल पहले हुई थी। प्रेमी युवक उसका निकट का रिश्तेदार था। विवाहित युवती के ससुराल वालों को ये सब नामंजूर था जिसके चलते ससुराल वालों में डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया। मौके से आला कत्ल भी बरामद कर लिया गया।

डबल मर्डर से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि एक युवक को घेरकर तीन लोग डंडे से मार रहे हैं। इसके बाद एक युवक ने शिवम के ऊपर फरसे से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे काटकर मौत के घाट उतार दिया। शिवम के मर जाने के बाद भी वह नहीं रुका और फरसे से प्रहार करता रहा।

वारदात के बाद मृतक विवाहिता का पति घटना स्थल के पास बैठ कर रोने लगा जबकि ससुर और देवर ने थाने पहुंच सरेंडर कर दिया। दिनदहाड़े हुए इस मर्डर को देख आसपास के लोग सहम उठे तो वहीं इस घटना ने शहरवासियों को हिला कर रख दिया है। सभी आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम गृह भेज दिया है।