Agra News: विधायक चौधरी बाबूलाल की पुत्रवधु को हराने वाला जिला पंचायत सदस्य गांजा तस्करी में गिरफ्तार, एक बड़े नेता से भी जुड़े तार

Crime

आगरा अछनेरा के नागर से जिला पंचायत सदस्य भोला चौधरी गांजा तस्करी करते हुए ललितपुर से गिरफ्तार किया गया है। वह ओडिशा से ढाई लाख रुपये में दो कुंतल गांजा लेकर आ रहा था। पूछताछ में उसने आगरा के एक नेता का भी नाम बताया है। पुलिस जांच में जुटी है। आगरा का नेता भी गांजा तस्करी में शामिल बताया जा रहा है।

आगराः उत्तर प्रदेश आगरा के अछनेरा जिला पंचायत का सदस्य गांजा तस्करी में ललितपुर में पकड़ा गया है। आरोपी ओडिशा से एंबुलेंस में रखकर गांजा लेकर आ रहा था। पुलिस और एसटीएफ की चेकिंग में पकड़ा गया है। जिला पंचायत सदस्य के साथ उसके दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। ढाई लाख रुपये में ओडिशा से 2 कुंतल गांजा लेकर आ रहा था। एसपी ललितपुर मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि रविवार को एसटीएफ और पुलिस की टीम बीघाखेत टोल प्लाजा पर चेकिंग कर रही थी। तभी एक एंबूलेंस और उसके पीछे एक कार आती हुई दिखाई दी। वाहनों की चेकिंग की गई तो ऐंबुलेंस के भीतर बने एक लोहे के बॉक्स मिला। बॉक्स की चेकिंग की गई तो उसमें 2 कुंतल 3 किलो 400 ग्राम गांजा मिला।

ऐंबुलेंस के पीछे कार में जिला पंचायत सदस्य भोला चौधरी और उसके साथ ओमवीर जो कि उसी के गांव के रहने वाले हैं और ऐंबुलेंस चालक अलीगढ़, इगलास निवासी योगेश को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में जिला पंचायत सदस्य ने बताया कि वह ओडिशा से गांजा खरीदकर लाया है। जिसे वह आगरा समेत अन्य जिलों में तस्करी के लिए भेजता है।

आगरा का एक और नेता तस्करी में शामिल

पुलिस के अनुसार जिला पंचायत सदस्य भोला चौधरी ओडिशा से गांजा खरीदकर लाया था। वह लंबे समय से इस काम में लगा है। दो कुंतल गांजा उसने ढाई लाख में खरीदा था। पुलिस ने उसकी मोबाइल से कई लोगों के नंबर जुटाए हैं। पूछताछ में जिला पंचायत सदस्य ने कई और लोगों के नाम भी बताए हैं। आगरा के एक नेता का नाम भी पुलिस पड़ताल में सामने आया है। तस्करी में वह भी शामिल बताया जा रहा है।

विधायक की पुत्रवधु को हराया था चुनाव

अछनेरा के नागर क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य मुरारीलाल उर्फ भोला चौधरी 2021 में बीएसपी से चुनाव जीता था। भोला चौधरी ने फतेहपुर सीकरी से बीजेपी विधायक चौधरी बाबूलाल की पुत्रवधु को चुनाव हराया था। मतगणना के दौरान पहली बार में बाबूलाल की पुत्रवधु जीत गई थी, लेकिन आपत्ति पर दोबारा हुई मतगणना में भोला चौधरी को विजयी घोषित किया गया था।

Compiled: up18 News