हमारी सरकार ने त्रिपुरा को डर, भय और हिंसा से मुक्ति दिलाई: पीएम मोदी

National

त्रिपुरा को डर, भय और हिंसा से मुक्ति दिलाई

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने त्रिपुरा को डर भय और हिंसा से मुक्ति दिलाने का काम किया। जब कि वामपंथियों और कांग्रेस ने त्रिपुरा को विकास से हमेशा ही पीछे रखा। मोदी ने कहा कि, ‘त्रिपुरा में विकास को जो डबल इंजन तेजी से चल रहा है। वह रुकने वाला नहीं है।’ मोदी ने कहा कि, ‘त्रिपुरा में फिर से हमारी डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है।’

बीजेपी जारी कर चुकी है संकल्प पत्र

त्रिपुरा में आने वाली 16 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसको लेकर बीजेपी बीते गुरुवार को पहले ही संकल्प पत्र जारी कर चुकी है। वहीं अब पीएम मोदी की रैली को काफी अहम माना जा रहा है। बीजेपी ने भी नरेंद्र मोदी की इस रैली को लेकर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी के संकल्प पत्र में पांच रुपए की खाने की थाली जैसे लोक लुभावने किए गए वादे त्रिपुरा की जनता पर कितना असर डाल पाते हैं। यह देखने वाली बात होगी।

नड्डा और योगी पहले कर चुके हैं रैली

पीएम मोदी त्रिपुरा के महाराजा बीर बिक्रम एयरपोर्ट पर पहुंचें। जहां सीएम माणिक साहा के साथ ही पार्टी के अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य और तमाम बीजेपी के नेता पीएम मोदी की अगुवानी की। पीएम मोदी ने धलाई जिले के अंबासा में अपनी पहली रैली में विरोधियों पर जमकर निशाना साधा।

पीएम की दूसरी रैली दोपहर तीन बजे गोमती में होनी है। बीते कुछ दिनों पहले की बात करें तो गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पहले ही त्रिपुरा में रैली और रोड शो कर चुके हैं। यानी कुल मिलाकर बात करें तो बीजेपी राज्य में जीत हासिल करने के लिए किसी तरह का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है।

Compiled: up18 News