मंत्री पद की शपथ को लेकर ओपी राजभर बोले, धैर्य रखिए जल्द मनोकामना पूर्ण होगी

Politics

उत्तर प्रदेश में बीते काफी दिनों से कैबिनेट विस्तार की अटकलें चल रहीं हैं। कैबिनेट विस्तार में सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर का मंत्री बनना तय माना जा रहा है। मीडिया से बाचतीत के दौरा कई बार ओपी राजभर भी जल्द मंत्री बनने का दाव कर चुके हैं। हालांकि, अभी तक कैबिनेट विस्तार को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन सुभासपा प्रमुख और दारा सिंह चौहान का मंत्री बनना तय माना जा रहा है। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कब योगी सरकार के मंत्रीमंडल का विस्तार हो रहा है?

एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए ओपी राजभर ने कहा कि, धैर्य रखिए मनोकामना पूर्ण होगी। हर चीज का एक एकमहूर्त होता है वह बहुत जल्द ही आने वाला है और मंत्री पद की शपथ भी होगी। हालांकि, ओपी राजभर शपथ की तारीख नहीं बताए लेकिन उन्होंने कहा आज नहीं तो कल, कल नहीं तो परसों मैं मंत्री जरूर बनूंगा।

बता दें कि, योगी सरकार के कैबिनेट विस्तार की बीते काफी दिनों से अटकलें चल रहीं हैं। हालांकि, अभी तक इसकी कोई अधिकारिक डेट नहीं आई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते दिनों राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की थी, जिसके बाद से कयासों का दौर और ज्यादा तेज हो गया था।

Compiled: up18 News