आगरा: अकाउंटेंट ही कर रहा था पेट्रोल पंप के अकाउंट से चोरी, लाखो किये पार, मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा। एक पुरानी कहावत है कि “जिस थाली में खाये उसी में छेद करे”। इस कहावत को सच साबित करने का एक मामला आगरा में आया है। यहां एक पेट्रोल पंप पर कार्यरत अकाउंटेंट ने पेट्रोल पंप के खाते से धीरे-धीरे अकाउंट को खाली करना शुरू कर दिया, जब मालिक को इसकी भनक लगी तो पेट्रोल पंप से लाखों की चोरी के मामले में अकाउंटेंट व स्वजन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने अकाउंटेंट को गिरफ्तार कर लिया है।

आगरा निवासी रेजोल अग्रवाल का फतेहपुर सीकरी क्षेत्र में पेट्रोल पंप है। उन्होंने अपने अकाउंटेंट और स्वजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एफआईआर में उन्होंने लिखा है कि छीपीटोला निवासी सुनील जैन उनके यहां अकाउंटेंट हैं। 22 मार्च की शाम को कैश लोड कराते समय ग्राहक से पांच हजार रुपये लेकर चोरी की नियत से अपनी जेब में रख लिए। पूछताछ करने पर पता चला वह लंबे समय से कैश लोड कराते समय और सेल्समैन के पर्चे के आधार पर कैश चोरी करता रहा है। रेजोल के मुताबिक अब तक उसने 4,19,784 रुपया चोरी किया है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि पेट्रोल पंप मालिक की तहरीर पर अकाउंटेंट सुनील जैन, ज्ञानचंद जैन, मंजू जैन, रिंकी जैन, अंकित जैन और मोनू जैन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। सुनील जैन को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य की तलाश की जा रही है।