नोयडा: महिला से थे अवैध संबंध, पति ने किया विरोध तो पड़ोसी ने उसके 5 साल के मासूम बेटे को चाकू से गोदकर किया अधमरा

Crime

यूपी: नोएडा के सेक्टर-113 में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक 5 साल के बच्चे के गले और शरीर के अन्य हिस्से पर धारदार हथियार से हमला किया गया। हमला करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसके पड़ोस में रहने वाला युवक है। करीब 5 साल के मासूम का इलाज अस्पताल में चल रहा है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। जान से मारने की नियत से बच्चे पर हमला किया गया। यह पूरी घटना अवैध संबंध की वजह से हुई है।

पड़ोसी से दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने बताया कि सोमवार को सेक्टर-113 कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रंजीत के 5 साल की बेटे को उसके घर के सामने से पड़ोस में रहने वाला युवक दीपक अपने साथ ले गया। उसके बाद दीपक ने एकांत में जाकर बच्चे के गले और शरीर के अन्य हिस्से पर धारदार हथियार से हमला किया।

खुलासे के लिए 3 टीमों का गठन..

सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। तत्काल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जहां पर बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी दीपक के मासूम लड़के की मां से अवैध सम्बन्ध थे। जब इस बात का पता रंजीत को चला तो उनसे इसका विरोध किया। जिसके बाद दीपक ने अपनी प्रेमिका के बेटे पर जान से मारने की नियत से हमला कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया है।

-एजेंसी