आगरा: अनियंत्रित होकर यात्रियों का टेंपो पलटा, युवक गंभीर रूप से घायल

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत जैतपुर-बाह मार्ग पर एक यात्रियों का टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क मार्ग पर पड़ गया जिसमें एक यात्री युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और अन्य यात्री भी हल्के चोटिल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार रामविलास बघेल पुत्र अमर सिंह निवासी श्री राम कॉलोनी नई फल मंडी संस्कार विद्यालय के पास जिला भिंड के मुताबिक रविवार को शाम वह उदी मोड़ से एक यात्रियों के टेंपो में बैठकर कस्बा बाह के लिए आरहा था। तभी कस्बा बाह से किलोमीटर पहले जैतपुर-बाह मार्ग पर टेंपो चालक की लापरवाही के चलते अनियंत्रित होकर टेंपो सड़क मार्ग पर पलट गया। जिसमें सवार युवक रामविलास टेंपो के नीचे दबने से गंभीर घायल हो गया। वही उसमें बैठे कुछ अन्य यात्री हल्के चोटिल हो गए।

चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से गंभीर घायल युवक को सीएचसी केंद्र बाह में इलाज को भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया। जहां उसका उपचार जारी बताया गया है। वही पीड़ित यात्री युवक द्वारा टेंपो चालक के खिलाफ बाह थाने में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार