Agra News: मधुसूदन व्हीकल्स में 20 करोड़ रुपए की हेराफेरी, चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Crime

आगरा: यहां मधुसूदन व्हीकल्स में 20 करोड़ रुपये से अधिक की हेराफेरी का मामला सामने आया है। निदेशक अनुराग अग्रवाल ने थाना हरीपर्वत में मामले में एक फर्म, शेयर होल्डर्स समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मैसर्स मधुसूदन व्हीकल्स के निदेशक अनुराग अग्रवाल ने मैसर्स शिवम ट्रेडर्स एंड हायर परचेज प्राइवेट लिमिटेड समेत दीपेन्द्र शंकर अग्रवाल पुत्र रवि शंकर, रवि शंकर पुत्र दयाशंकर, हिमांशु अग्रवाल पुत्र रवि शंकर के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471, 406, 504, 506, 120बी के तहत केस दर्ज कराया है।

अनुराग अग्रवाल का आरोप है कि कंपनी के पूर्व निदेशक दीपेन्द्र शंकर अग्रवाल ने षड्यन्त्र में अपने पिता रवि शंकर पुत्र दयाशंकर, अपने भाई हिमांशू अग्रवाल को सम्मिलित करते हुए मैसर्स मधुसूदन व्हीकल्स को 20 करोड़ रुपये से अधिक की हानि पहुंचाई।

मैसर्स मधुसुदन व्हीकल्स के खातों से करोड़ों रुपये मैसर्स शिवम ट्रेडर्स एण्ड हायर परचेज प्राइवेट लिमिटेड में ट्रांसफर कर दिए। आरोपियों ने यह सब स्वयं तथा अपने परिवार की कंपनियों को अवैध रूप से लाभ देने के लिए किया।

अनुराग अग्रवाल का कहना है कि यह धनराशि किसी अन्य कंपनी में हस्तान्तरित करने के लिए विशेष प्रस्ताव की आवश्यकता थी। साथ ही निदेशक मंडल का प्रस्ताव पारित होना जरूरी था। इन प्रस्तावों को रजिस्ट्रार ऑफ कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाना था। मगर, आरोपियों ने इस संबंध में कोई प्रस्ताव पारित नही किया।

आरोपियों पर निदेशक अनुराग अग्रवाल ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है। उनका कहना है कि 20 करोड़ रुपये से अधिक की धनराशि जब उन्होंने शेयर होल्डर्स से वापस दिए जाने को कहा तो उनके साथ अभद्रता की गई। भद्दी गालियां देकर जान से मारने की धमकी दी। उनसे कहा गया कि तुम हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे, इस पैसे को भूल जाओ।