Agra News: एडीए वीसी चर्चित गौड़ ने किया आगरा यूथ फेस्टीवल का शुभारम्भ, मंडल की 150 से अधिक प्रतिभाओं ने लिया भाग

Press Release

आगरा। आगरा में आज से विभिन्न कलाओं में निपुण प्रतिभाओं का डेरा डला है, जो लगभग डेढ़ माह तक रहेगा। आगरा विकास प्राधिकरण व वर्ल्ड डियाजनिंग फोरम के संयुक्त तत्वावधान में आज फतेहाबाद रोड स्थित आई लव माई इंडिया, सेल्फी प्वाइंट पर आगरा यूथ फेस्टीवल का शुभारम्भ आज उत्साह व उमंग के साथ हुआ। एडीए वीसी चर्चित गौड़ ने फेस्टीवल का शुभारम्भ फीता काटकर किया। आज पहले दिन डांस प्रतिगोगिता में भाग लेने के लिए मंडल भर से लगभग 150 से अधिक प्रतिभाएं पहुंची और ऑडिशन दिया।

कार्यक्रम में मौजूद अतिथियों एडीए वीसी चर्चित गौड़, रामसकल गुर्जर, पूरन डाबर, पूरन कुमार, गरिमा सिंह, सुधीर नारायण आगरा वर्ल्ड डिजायनिंग फोरम के सीईओ अंकुश अनामी ने गणेश वंदना के साथ सर्वप्रथम दीप प्रज्ज्वलित किया। चर्चित गौड़ ने कहा कि आगरा में इस तरह का आयोजन पहली बार किया जा रहा है, जिसमें प्रदेश भर की प्रतिभाओं को मैका मिलेगा। डांसिंग, एक्टिंग, ओपन मिमिकरी, सिंगिंग सहित विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रदेश भर की प्रतिभाएं अपनी कला व हुनर के जलवे बिखेरेंगी।

वर्ल्ड डिजायनिंग फोरम के अंकुश अनामी ने अतिथियों का स्वागत करते हुए बताया कि सोमवार से गुरुवार तक प्रतियोगिताएं और सप्ताह के वीकेंड यानि प्रत्येक शुक्रवार से रविवार को सभी प्रतियोगिताओं के लिए ऑडिशन होंगे। 30 जून से 2 जुलाई तक ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड समेत देश की मशहूर हस्तियां चुनी हुई प्रतिभाओं को सम्मानित करने आगरा पहुंचेगी।

तीन दिवसीय क्लोजिंग सेरेमनी पर फैशन शो का आयोजन भी होगा। जिसमे भारतीय आर्टिसन्स को समर्थन देने के लिए देश भर से 200 फैशन डिज़ाइनर हस्तनिर्मित कपड़ों से बने परिधानों का प्रदर्शन करेंगे। मिस्टर, मिस एवं मिसेस आगरा और मिस इंडिया हेरिटेज 2023 की ताजपोशी भी विभिन्न सेलिब्रिटी एवं मिस यूनिवर्स नेहल चुडासमा करेंगी।

उद्घाटन के अवसर पर पुष्पेन्द्र, रवि सिंह, मनु ठाकुर, रजत सिंह, विशाल श्रीवास्तव, रोशनी गिडवानी, सोनल मित्तल, अभिनीत, हरप्रीत, राखी कौशिक, हीरल आदि उपस्थित रहे।