आगरा: अमृतसर इंदौर एक्सप्रेस के पेंटो में तकनीकी खराब होने से ओएचई लाइन ब्रेक डाउन

स्थानीय समाचार

आगरा रेल मंडल में उस समय हड़कंप मच गया, जब बिलोचपुरा रुनकता खंड के बीच अमृतसर इंदौर एक्सप्रेस के पेंटो में तकनीकी खराब होने से ओएचई लाइन ब्रेक डाउन हो गयी। इस घटना से काफी गाड़िया प्रभावित हो गई और गाड़ियों के पहिये वही थम गए। इस घटना की सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। रेलवे कर्मचारियों ने तुरंत मोर्चा संभाला और ओएचई को ठीक करने में जुट गए। इधर, गर्मी में यात्रियों का हाल बेहाल हो गया।

आगरा रेल मंडल की पीआरओ प्रशस्ति श्रीवास्तव ने बताया कि यह पूरी घटना लगभग दोपहर 2:30 बजे की है। गाड़ी संख्या 19326 अमृतसर इंदौर एक्सप्रेस का बिल्लोचपुरा स्टेशन के पास पेंटो में तकनीकी खराबी आ गयी। जिससे ओएचई लाइन ब्रेक डाउन हो गयी और ट्रेनो के पहिये थम गए। ओएचई लाइन के ब्रेक डाउन होने की सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारी और तकनीकी कर्मचारी मौके पर पहुँच गए और ओएचई लाइन को जोड़ने का कार्य शुरू कर दिया।

आगरा रेल मंडल की पीआरओ प्रशस्ति श्रीवास्तव ने बताया कि लाइन ब्रेक डाउन होने से रेल यातायात प्रभावित हुआ। कई गाड़ियों के पहिए थम गए। रेलवे के तकनीकी अधिकारी और कर्मचारी को एक लाइन को जोड़ने में लगे हुए हैं। जल्द ही ट्रेनों का संचालन शुरू हो जाएगा।