अब कमलेश तिवारी की पत्‍नी किरन तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी

Regional

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी किरन तिवारी को जान से मारने की धमकी का पत्र मिला है। लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र स्थित खुर्शेदबाग में उनके घर के कमरे में एक पत्र मिला है। इसमें उर्दू भाषा में लिखा है कि जहां तुम्हारे पति को भेजा गया है, वहीं तुम्हें भी पहुंचा देंगे। इस धमकी के बाद किरन और उनके बच्चे दहशत में हैं। हालांकि इस पत्र के बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। 18 अक्टूबर 2019 में किरन तिवारी के पति कमलेश तिवारी की उनके घर में घुसकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी।

एडीसीपी पश्चिमी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि शुक्रवार देर शाम पुलिस को सोशल मीडिया के माध्यम से इस पत्र के बारे में जानकारी मिली। इसके बाद किरन तिवारी के आवास पर जाकर इस संबंध में उनसे जानकारी ली गई। किरन ने पूछताछ में बताया कि यह पत्र उन्हें बीते 22 जून को घर के एक कमरे में मिला था।

एडीसीपी के अनुसार इस पत्र पर कोई मुहर या कोई डाक टिकट नहीं है और न ही पत्र किसने भेजा, यह लिखा है लेकिन उसके अंदर एक पेज था जिसमें उर्दू भाषा में लिखा है। फिलहाल उसे कब्जे में लेकर सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच की जा रही है।

उदयपुर की घटना के बाद सर्तक हुई लखनऊ पुलिस बीते 28 जून को उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद पूरे देश तनाव की स्थित है। हत्या के आरोपी मोहम्मद रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद हैं। आरोपियों ने कन्हैयालाल की हत्या करने के बाद एक वीडियो भी बनाया था। वहीं धारदार हथियार दिखाते हुए कुबूल किया था कि उन्होंने कन्हैयालाल की हत्या की है। इसके बाद राजस्थान की सड़कों पर सन्नाटा छा गया। वहीं यूपी में नोएडा और मेरठ समेत इलाकों में कुछ लोगों ने आरोपियों के समर्थन में जश्न बनाया था, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

फिलहाल उदयपुर की घटना की जांच एनआईए (NIA) कर रही है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए लखनऊ पुलिस भी कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली धमकी को लेकर अलर्ट हो गई है।

-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *